… तो अब सेक्स होगा ओर मजेदार!

महिलाओं का बिस्तर में जोश और उत्साह से भरा होना पुरुषों को बहुत अच्छा लगता है। इसलिए जहां तक सेक्स का सवाल है, इस मसले पर आपको थोड़ा खुल कर सामने आना होगा। हो सकता है शुरुआत में यह आपको थोड़ा बुरा लगे, लेकिन बाद में आप इसे इंजॉय करेंगी। हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे सेक्स आइडियाज के बारे में, जिन्हें अपनाकर आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतरीन बना सकती हैं:

थोड़ा हिट करो ना
अपने पार्टनर से कहें कि वह आपको अपने घुटनों के पास ले जाकर आपके बॉटम पर थोड़ी थपकियां मारे। हो सकता है यह आपके पार्टनर को पसंद आए। और हां, इस दौरान आपकी आहें उसे और भी जोश दिला देंगी।

जो मर्जी हो वो करो
उनसे कहिए कि आपको बेड से बांध दें और जो मर्जी हो वो करें। यह आपके साथ-साथ आपके पार्टनर के लिए भी एक शानदार अनुभव होगा। इस तरह से आपको यह भी पता चलेगा कि आपके पार्टनर को बेड में आपके साथ क्या-क्या करना पसंद है।साथ में देखें पॉर्न
बहुत सारी महिलाओं को पॉर्न देखना अच्छा नहीं लगता, लेकिन आप अपने आपको उसके साथ पॉर्न देखने के लिए तैयार करिए। पॉर्न में दिखाए गए सारे मूव्स करना शायद आपके लिए पॉसिबल न हो, परसबकुछ शूट करें
sex-selfieसेक्स के पलों को शूट करने से ज्यादा आपको कुछ भी रोमांचित नहीं कर सकता। लेकिन एक बात का हमेशा ख्याल रखें कि जिस व्यक्ति के साथ आप यह करने जा रही हैं वह भरोसे लायक है या नहीं। भविष्य में उन पलों की रिकॉर्डिंग देखकर आपकी मीठी यादें भी ताजा हो जाएंगी…;)

रोल प्ले
रोल प्ले सेक्स में एक नई जान फूंक देता है। इसलिए अपने पार्टनर के साथ अपने प्यार के खेल में एक बार इसे भी लागू करें। यकीन मानिए, आपकी रातें पहले से कहीं ज्यादा हसीन लगने लगेंगी।

उसके पीछे-पीछे जाएं
पुरुषों को भी पीछे से अपने गले और पीठ पर की गई किस काफी अच्छी लगती है। आप अपने पार्टनर के साथ एक बार यह ट्राइ करके देखिए, क्या पता इसका अंत एक शानदार सेक्स सेशन के रूप में हो…;)

आइना सब दिखाता है
थोड़ा सा और सेक्सी, थोड़ी और सनसनाहट महसूस करने के लिए अपने बेड के बगल में एक बड़ा सा आइना लगाएं, और उन खास पलों के दौरान खुद को हरकत में देखें। यह आपके लिए एक जबर्दस्त अनुभव साबित हो सकता है।

आहिस्ता-आहिस्ता
जब भी आपका पार्टनर आपके साथ जल्दी करने की कोशिश में लगें, उसको कंट्रोल करें और थोड़ा तड़पाएं। उसकी तड़प को उस हद तक ले जाएं जहां से आगे जाने के बाद वह नाराज हो सकता है। फिर उसके साथ उस हसीन सफर पर निकल पड़ें, जिसके लिए आपने यह तैयारी की थी।

उसका भी कहना मानें
एक रात के लिए वह जो भी कहे उसे मान लें। उसकी हर बात मानने के बाद आप अपनी भी फीलिंग्स उसके साथ शेयर करें। ऐसा करने से आप दोनों की रिलेशनशिप मजबूत होगी।

जी-स्पॉट ढूंढ़ने को कहें
उसके साथ सेक्स के हसीन सफर के दौरान उससे अपना जी-स्पॉट ढूंढ़ने को कहें। इसके लिए आप डिफरेंट पोजिशंस तब तक ट्राइ करती रहें, जब तक कि वह आपको फाइनली मिल न जाए।

पढ़ें कोई ‘गंदी किताब’
जी हां, कुछ ऐसी किताबें लाइए जो आपके अंदर की सेक्स इच्छाओं को बाहर लाने में मदद करे। शाम को उनके आने से पहले वैसे ही कपड़े पहनी रहें, जैसे उस बुक के कैरक्टर्स ने पहने हुए थे। फिर देखिए आपकी यह पहल क्या रंग लाती है…:P

थोड़ा और नॉटी हो जाएं
पुरुषों के टेस्टिकल्स और उनके एनल रीजन के बीच की जगह सबसे ज्यादा सेंसिटिव होती है। अगर कहावतों पर यकीन करें तो पुरुषों का जी-स्पॉट भी वहीं कहीं होता है। उस जगह को धीरे-धीरे, आहिस्ता-आहिस्ता छूएं। अगर आपको प्रॉब्लम न हो, तो ब्लोजॉब देते हुए आप ऐसा कर सकती है।

एक बार थोड़ी जल्दी मचाएं
एक बार पूरे कपड़ों के साथ सेक्स करें, बस उन्ही को हटाएं जो सेक्स के दौरान बाधा उत्पन्न करें। ऐसा सेक्स आप कहीं भी कर सकती हैं, ऑफिस में, किचन में या फिर कार में। आप मानें या न मानें, पर अपने प्यार को दिखाने का भी यह एक जबर्दस्त तरीका है।

मैं तो खुद से प्यार जताऊं
एक बार उसके सामने खुद ही अपने शरीर के नाजुक अंगों से खेलना शुरू करें। आपको ऐसा करते देख आपके पार्टनर को कुछ-कुछ जरूर होगा, और फिर वह आपको बेचैन करके रख देखा। यकीन नहीं आता! एक बार करके देखिए।

आओ मुझे खा लो
अपनी बॉडी के हर उस पार्ट पर कोई न कोई ऐसी चीज रखें, जिन्हें वह खाना पसंद करता हो। उससे कहें कि बिना हाथ का इस्तेमाल किए हुए वह वे चीजें खाकर दिखाए। जब वह ऐसा करेगा, उस समय आप भी काफी इंजॉय कर रही होंगी…!

Loading...
loading...
Comments