Video: जब बेवफा सनम को यूँ मिला करारा जवाब

‘क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम वो इरादा’,इस प्रेमी युगल की दास्ताँ शायद फिल्म हम किसी से कम नहीं का ये गाना बखूबी बयां करता है । ये तो हुई बात रील लाइफ की मगर रियल लाइफ में भी ऐसा होता है, या कहे आज के ज़माने में ज़्यादा हो रहा है जहां लडकियां प्यार से ज़्यादा पैसे को महत्त्व देकर सच्चे प्यार को ठोकर मार रही है।

भारत के बड़े शहरों में तो ये आम बात है। दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और अन्य शहरों में पैसे के लिए लडकियां अपने प्यार को बेच रही है। उन्हें ऐसा करने में कोई अफ़सोस भी नहीं होता।

इसी विषय को लेकर एक यूट्यूब चैनल ने वीडियो बनाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो की शुरुवात में एक कपल को पैसो के लिए झगड़ते हुए दिखाया गया है। लड़की होटल में खाना खाने की ज़िद्द करती है मगर लड़के के पास पैसे नहीं होते। लड़के के मना करने पर लड़की उसे बहुत भला-बुरा सुनाती है और उससे ब्रेक-ऑफ कर लेती है।

जैसे की सब जानते है समय बड़ा बलवान होता है। वक्त बदलता है और लड़का कुछ समय के बाद बड़ा आदमी बनकर लौटता है। उसकी मुलाक़ात लड़की के साथ होती है। लड़की फिर उस लड़के को ज़लील करने की कोशिश करती है आगे जो हुआ उसे आप खुद देख लीजिए।

Loading...
loading...
Comments