बेबी डॉल हन्नाह को वेलेंटाइन पर है सच्चे ब्वॉयफ्रेंड की तलाश

नयी दिल्ली: आपने बेबी डॉल गुड़िया के बारे में तो काफी सुना होगा, लेकिन मानव बेबी डॉल के बारे में शायद ही जानते होंगे। 22 साल की हन्नाह को अपनी खूबसूरती की वजह से मानव बार्बी बोला जाता है। हन्नाह हूबहू बेबी डॉल की तरह दिखती है। डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इतनी खूबसूरत होने के बाद भी हन्नाह मानती है कि उसका लुक पुरुषों को डराता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि उसे लगता है कि लोग सिर्फ उसकी बॉडी में रुचि दिखाते हैं, माइंड में नहीं। हन्नाह नॉटिंघमशायर में रहती है। वह अपने आंखों में कॉन्टेक्ट लेंस लगाती है और उसकी कमर 22 इंच की है। हन्नाह की आंखें भी एकदम बेबी डॉल की ही तरह हैं।

हन्नाह के हजारों ऑनलाइन फॉलोवर्स हैं

हन्नाह के बेबी डॉल की तरह दिखने की वजह से हजारों की तादाद में ऑनलाइन फोलोवर्स हैं। हालांकि, बेबी डॉल की तरह दिखने की वजह से हन्नाह की आलोचना भी होती है। हन्नाह का कहना है कि लोग उसे देखकर कई बार भद्दे कमेंट पास करते हैं। इसके अलावा उसके लुक की वजह से उसके परिवार को भी कई बार असहज का सामना करना पड़ता है।

फैमली को हन्नाह के साथ घर से बाहर जाना नहीं है पसंद

हन्नाह के परिवार को उसके साथ घर से बाहर जाना पसंद नहीं है। उसका कहना है कि मेरे घर वाले मेरे साथ इसलिए बाहर जाने से घबराते हैं क्योंकि उन्हें मुझे सार्वजनिक तौर पर घूरने वाले लोगों से नफरत है। शेफील्ड यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट हन्नाह का कहना है कि जब वह घर से निकलती हैं तो लोग उन्हें देखकर हंसते हैं।

खूबसूरती की वजह से नहीं मिल रहा है ब्वॉयफ्रेंड

बेबी डॉल की इस खूबसूरती की वजह से उसका कोई ब्वॉयफ्रेंड भी नहीं बन रहा है। लोग हन्नाह की उपस्थिति से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं और उन्हें काफी पसंद करते हैं। लेकिन, अभी तक कोई ब्वॉयफ्रेड नहीं मिला है। इसकी वजह है लोगों का हन्नाह को सिर्फ बेबी डॉल की तरह देखना। हन्नाह कहती हैं कि उन्हें कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता बल्कि डॉल जैसी दिखने से खुशी ही मिलती है। बचपन में हन्नाह काफी शर्मिली, बदसूरत थी। उसे फैशन के साथ नए तरह का एक्सपेरिमेंट करने में भी हिचक होती थी।

Loading...
loading...
Comments