‘छोटा साइज लिंग’ महिलाओं को बनाता है ज्यादा वफादार

क्या आप अपने पेनिस (लिंग) के साइज को लेकर बहुत चिंतित रहते हैं। तो अब चिंता करना छोड़ दीजिए क्योंकि एक ताजा अध्ययन में यह बात सामने आई है कि महिलाएं छोटे साइज के पेनिस वाले पुरुषों के प्रति ज्यादा वफादार होती हैं। यूएस और केन्या की रिसर्चर्स की एक टीम ने पाया कि पेनिस(लिंग) के साइज और शादी में बेवफाई के बीच एक अजीब तरह का कनेक्शन है।

ज्यादातर पुरुषों की सोच के उलट रिसर्चर्स ने पाया कि बड़े साइज के पेनिस (लिंग) के पुरुषों की पत्नियों के उन्हें धोखा देने की कहीं ज्यादा संभावना रहती है। स्टडी के अनुसार, ‘इसका कारण यह है कि उन महिलाओं को सेक्स के दौरान ज्यादा दर्द सहना पड़ता है जिनके पार्टनर के पेनिस (लिंग) का साइज बड़ा होता है। जिसके कारण वह ऐसे किसी दूसरे पार्टनर की तरफ आकर्षित होती हैं जिनके साथ वह ज्यादा आनंददायक सेक्स कर सकें।’

यह स्टडी केन्या की किसुमु काउंटी के लेक विक्टोरिया की मछुआरों के समुदाय के बीच की गई।

एक महिला ने कहा कि उसे ‘छोटे पेनिस साइज’ वाले किसी दूसरे आदमी को इसलिए चुनना पड़ा ताकि वह ‘इसे इस तरह’ कर सके कि इसका आनंद उठा सके। पीलोस वन में छपे इस अध्ययन के अनुसार शादी में बेवफाई के अन्य कारणों में सेक्स के दौरान मनमाफिक भूमिका न मिलना और घरेलू हिंसा का शिकार होना हो सकता है।

इंटरनैशनल बिजनस टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अध्ययन में कहा गया है कि एक्सट्रा मरिटल अफेयर का कारण महिलाओं का सेक्शुअली असंतुष्ट होना भी हो सकता है।

Loading...
loading...
Comments