तमिल फिल्मों नया करने को इच्छुक: मीनाक्षी

चेन्नई: तमिल फिल्मों से प्रभावित अभिनेत्री मीनाक्षी दीक्षित का मानना है कि यह उद्योग नए विषयों के साथ आगे बढ़ने को तैयार है, इसके बाद यह हॉलीवुड के बाद दूसरा विश्व स्तरीय फिल्मोद्योग बन जाएगा।

मीनाक्षी ने कहा, “पिछले कुछ सालों में तमिल फिल्मों में लगातार प्रयोग हो रहा है। इसमें बखूबी प्रयोग किए जा रहे हैं। मेरा विचार है कि उद्योग में इसे हॉलीवुड के साथ रखा जाना चाहिए। “मीनाक्षी को पिछली बार तमिल कॉमेडी फिल्म ‘तेनालीरामन’ में देखा गया था। मीनाक्षी की अगली हॉरर फिल्म ‘बयाम ओरु पयानम’ है।

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, “यह हॉरर के साथ मेरा पहला परिचय है। हालांकि, मैं भूत की भूमिका में नहीं हूं। मैं फिल्म में वास्तविक और भावनात्मक भूमिका में हूं।”उन्होंने बताया कि फिल्म में वह हाउसवाइफ और एक मां की भूमिका में हैं।

फिल्म के किरदार के बारे में उन्होंने बताया, “मैं विचारक हूं, जो कुछ भी मैंने पढ़ा, देखा और अनुभव किया उसे पूरा किया और ज्ञान के बिना मैंने इस बारे में सोचना शुरू कर दिया। इस अलग तरह की भूमिका को निभाना आसान नहीं था।”मणि शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में विशाखा सिंह भूत की भूमिका में हैं।

Loading...
loading...
Comments