राम लखन के रीमेक में काम करते नजर आ सकते सिद्धार्थ-रणवीर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणवीर सिंह राम-लखन के रिमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। करण जौहर वर्ष 1989 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म राम लखन का रीमेक बनाने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे।

करण जौहर ने जब से राम लखन का रिमेक बनाने की घोषणा की है, तब से फिल्म इंडस्ट्री और लोगों के बीच चर्चा है कि कौन राम बनेगा और कौन लखन। इस लिस्ट में अब दो नए नाम जुड़ गए हैं। चर्चा है कि राम के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा और लखन के रूप में रणवीर सिंह का चयन किया जा सकता है। यदि सब ठीक रहा तो इन दोनों की कास्टिंग की घोषणा जल्द ही सामने आयेगी।

चर्चा है कि इस फिल्म की 90 फीसदी स्क्रप्टि लिखी जा चुकी है। साल के अंत तक शूटिंग शुरू होने के संकेत हैं। फिल्म के लिए रोहित ने निर्देशन की फीस 20 करोड़ तय की थी, लेकिन अब इसे कसे हुए बजट में बनाने की प्लानिंग है। इसके लिए रोहित सबसे पहले अपनी फीस कम कर मुनाफे में भागीदारी के फॉर्मूले पर आ गए हैं। उल्लेखनीय है कि सुभाष घई निर्मित-निर्देशित फिल्म राम लखन में जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाडिया, अमरीश पुरी और रॉखी ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

Loading...
loading...
Comments