पामेला एंडरसन ने मैग्जीन के लिए हुई निर्वस्त्र!

एक बार फिर हॉलीवुड की सेक्सी अदाकारा पामेला एंडरसन चर्चाओं मे हैं। वजह है उनका निर्वस्त्र फोटोशूट, जोकि उन्होंने ‘पेपर मैग्जीन’ के लिए करवाया है। वैसे तो यह पहली बार नहीं है जब पामेला ने ऐसा कोई फोटोशूट कराया हो, इससे पहले वह पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स ‘पेटा’ के लिए किए गए फोटोशूट में निर्वस्त्र हुई थीं।

पामेला ने एक बार फिर निर्वस्त्र फोटोशूट कराकर सबको चौंका दिया है। इस फोटोशूट में वह एक ‘शू‘ कंपनी का प्रचार करती दिखेंगी। इन फोटोज में उन्होंने जूतों के सिवाए कुछ भी नहीं पहना। इस मैग्जीन फोटोशूट में वह ‘वेगन शूज‘ को प्रमोट कर रही हैं। 48 साल की पामेला बिना कपड़ों के अपनी असल उम्र से आधी की दिखाई पड़ रही हैं।

अपनी सेक्सी फिगर को दिखाते हुए इन पोजेस में उन्होंने एक बिग पहनी है और सफेद रंग के हील वाले जूते। वो एक रेड कलर के फ्लोर पर बैठी हैं जिसके पीछे का बैकग्राउंड भी रेड है। अक्सर निर्वस्त्र फोटोशूट करने वाली पामेला ने अपने चैरिटी वर्क के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, ‘मुझे सेलिब्रिटी शब्द से नफरत है, क्योंकि लोग फेमस हो जाने के बाद सोशल वर्क करना भूल जाते हैं।

यह फोटोशूट उन्होंने फ्रांस की एक फुटवियर डिजाइनर के लिए किया है, जिसने ‘पम्मिज’ नाम से अपना नया कलेक्शन लॉन्च किया है। आपको बता दे ‘वेगन’ नाम के यह जूते बिना चमड़े के हैं, इन्हें बनाने के लिए किसी भी जानवर की खाल का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इसकी बिक्री का 10 फीसदी हिस्सा पामेला की नॉन प्रोफिट संगठन ‘पामेला एंडरसन फाउंडेशन’ को जाएगा।

Loading...
loading...
Comments