बच्चे ने जीता ऑनलाइन कॉम्पिटिशन, गिफ्ट में मिली पोर्न स्टार

एक Russian रशियन स्कूलबॉय की उस समय लॉटरी निकल पड़ी जब उसने एक ऑनलाइन कॉम्पिटिशन जीत लिया और जीत में उसे एक महीने तक पॉर्न स्टार के साथ रहने का मौका मिला है। 16 साल के इस लड़के का कहना है कि वह अपने इस प्राइज को लेकर काफी उत्सुक है। जीत के रूप में वह एक महीने तक Ekaterina Makarova नाम की पोर्न स्टार के साथ होटल में रहेगा। हालांकि इस प्राइज से बच्चे की मां काफी गुस्से में है।

gifft-pornstarरूस के एक स्कूल में पढ़ने वाले Ruslan Schedrin की उम्र अभी 16 साल है। उसे वीडियो गेम्स खेलना काफी पसंद है, इसलिए उसने कंप्यूटर गेम्स की एक वेबसाइट virtual arms खरीदने के लिए खोली। यहां उसे एक अजीब तरह के कॉम्पिटिशन का ऑफर दिखा। उसे बताया गया कि चूंकि वह साइट पर 100,000th विजिटर है इसलिए उसने इसे जीत लिया है और अवॉर्ड में उसे पोर्न स्टार के साथ रहने का मौका दिया जाता है।

ruslan_pornstar_ekaterina1अवॉर्ड में वह एक महीने तक मॉस्को होटल में पोर्न स्टार Ekaterina Makarova के साथ रहेगा। Ruslan का कहना है कि वह अपने प्राइस से मिलने के लिए बेताब है। उसने बताया कि इस पोर्न स्टार का साइज उसे पसंद है। हालांकि इस जीत से उसकी मां और बहन काफी नाराज हैं।

louteryएक चाइल्ड एक्टर के तौर पर भी काम कर चुके Ruslan ने बताया कि पहले तो उसे यकीन ही नहीं हुआ कि वह सचमुच में जीत गया है। लेकिन जब यकीन हुआ तो मुझे बड़ी खुशी हुई। मैने तुरंत अपने दोस्तों को बताया तो उन्हें भी पहले यह मजाक लगा। लेकिन अब उन्हें इस बात से जलन हो रही है।

Loading...
loading...
Comments