BF मांगते हैं GF से नग्न सेल्फी? इस विडियो देखने के बाद..तौबा!

रिलेशनशिप की शुरुआत में कोई कपल कितना भी शरमाता या हिचकता हो, धीरे-धीरे वक्त के साथ दोनों में खुलापन आ ही जाता है। आज इंटरनेट और सोशल मीडिया के जमाने में तो यह खुलापन इस हद तक बढ़ गया है कि लड़के अपनी पार्टनर से उनका नग्न फोटो भी मांगने से नहीं चूकते। भई प्यार में तो लड़कियां भी होती हैं। वह भी कैसे अपने ‘दिलबर’ की बात ना मानें। पर, बिना सोचे समझे किए गए इस काम के कई बुरे नतीजे होते हैं। एक खतरा को यह है कि स्मार्ट और एंड्रॉयड फोन के साथ दिक्कत यह है कि इससे कहीं से भी शेयर की गई कोई भी चीज डिलीट करने के बाद भी रीस्टोर की जा सकती है।

nude-selfi-1इसपर अभी एक रिसर्च भी हुई थी कि लोग अपने यूजड और पुराने स्मार्टफोन को बेचने से डरते हैं क्योंकि, इनकी ‘स्मार्टनेस’ इतनी ज्यादा है कि ये डिलीट हो चुके डाटा को भी रीस्टोर करने की ‘हिम्मत’ रखते हैं। खैर, इसपर बात किसी और दिन करेंगे। आज हम आपको बताते हैं नग्न फोटो मंगवाने या भेजने के दूसरे नुकसान के बारे में। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर नहाने से पहले उसे अपनी फोटो भेजने के लिए तैयार हो जाती है। पर, गलती से फोटो BF की जगह अपने पापा को सेंड कर देती है।

फिर क्या, बेटी की लगती है क्लास। पापा उसे धमकी देते हैं कि अब वह उसकी फोटो को मम्मी को भेजकर बताएगा कि उसकी लड़की क्या ‘गुल खिला’ रही है। पर यह क्या, पापा से भी मिस्टेक हो जाती है। यह मिस्टेक तो बेटी की गलती के आगे कुछ भी नहीं होती।

दरअसल पापा अपनी पत्नी को फोटो भेजने के चक्कर में वह फोटो अपनी मार्केट वाले ग्रुप पर सेंड कर देते हैं। फिर क्या बॉयफ्रेंड की ‘ठरक या प्यार’ के चक्कर में उसकी गर्लफ्रेंड और किसी की बेटी बदनाम हो जाती है।

हालांकि, यह वीडियो सिर्फ आपको समझाने के लिए है। असल में दिखाई गई लड़की के साथ ऐसा कुछ नहीं होता। यह बस एक एक्ट है। इस वीडियो को Purani Dilli Talkies की तरफ से बनाया गया है।[c5ab_video c5_helper_title=”” c5_title=”” url=”https://youtu.be/ZrmCZFyEvHk” width=”800″ height=”450″ ]

Loading...
loading...
Comments