Ringing Bells का दावा सबको मिलेगा Freedom 251, जानिए कैसे

नयी दिल्ली: दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन मुहैया कराने का दावा करनेवाली कंपनी रिंगिंग बेल्स ने एक और धमाका कर सबको चौंका दिया है। रिंगिंग बेल कंपनी ने इस बात की घोषणा की है कि Freedom 251 को कैश ऑन डिलिवरी ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा।

Freedom 251 के COD का फायदा पहले 25 लाख को

कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर ये जानकारी दी है। कंपनी के फेसबुक पेज पर लिखा गया है- ‘रिंगिंग बेल्स ने पहले 25 लाख उपभोक्ताओं को कैश ऑन डिलिवरी ऑप्शन देने का फैसला किया है। ये ऑफर उन 25 लाख उपभोक्ताओं को दिया जाएगा जिन्होंने सबसे पहले फोन की बुकिंग की है।’ इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को फोन डिलीवर होने के बाद ही पैसे देने होंगे। हालांकि जिन लोगों ने फोन की कीमत पहले ही अदा कर दी है, उनके रिफंड के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने आगे कहा कि जल्द ही आपको अपडेट करेंगे।


मीडिया खबरों के मुताबिक रिंगिंग बेल्स ने अपने फेसबुक पेज के द्वारा कहा है कि शुरुआत में केवल 50 लाख लोगों को ही यह स्मार्टफोन मिलेगा, इसमें से 25 लाख उपभोक्ताओं को ऑनलाइन और बाकी 25 लाख को ऑफलाइन (कैश ऑन डिलिवरी) स्मार्टफोन उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने बताया कि पहले रजिस्ट्रेशन कराने वाले 25 लाख लोगों को यह स्मार्टफोन उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने यह भी कहा है कि ग्राहक यह भुगतान तब करें जब यह डिवाइस उन्हें घर पर प्राप्त हो जाएं।

Ringing Bells का दावा नहीं है Freedom 251 का ऑफर बकवास

गौर हो कि Freedom 251 स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा में है। उद्योग से जुड़े लोगों ने इतनी कम कीमत में फोन को बकवास करार दिया है। उनका कहना है कि फोन की लागत ही जब कम से कम 2500 रुपए पड़ेगी तो 251 रुपए में कंपनी भला फोन कैसे दे सकती है।

Loading...
loading...
Comments