इरिना और कूपर ने बीच सड़क पर शुरू कर दी लिप-लोप किस

रूसी सुपरमॉडल इरिना और हॉलीवुड सुपरस्टार बैड्रली कूपर ने सर्द मौसम में भी न्ययॉर्क में गर्मी पैदा की हुई है। हाल ही में उन्हें न्ययॉर्क की सड़कों खुलेआम किस करते देखा गया। जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की अफवाहों पर फुल स्टॉप लग गया है। दोनों ने न्यूयॉर्क में एक साथ रहने के लिए अलग से एक घर भी खरीद लिया है।

एक्टर बैड्रली कूपर और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो की एक्स गर्लफ्रेंड इरिना श्याक के बीच सब-कुछ शानदार चल रहा है। दो दिन पहले इन दोनों ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर खुलेआम प्यार का इजहार कर ब्रेकअप की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया। सर्द मौसम में दोनों एकदूसरे के की बांहों में बाहें डालघूम रहे थे और कई बार सड़क पर ही किस भी किया।

Cooper_Irinaयही नहीं, रूसी सुपमॉडल ने न्यूयॉर्क की चाल्र्स स्ट्रीट में आलीशान फ्लैट भी खरीद लिया है। माना जा रहा है कि इरिना इसी शहर के वेस्ट विलेज का अपना पसंदीदा अपार्टमेंट छोड़ यहां बैड्रली के साथ रहेंगी। 29 साल की इरिना रूस के बाद इसे अपना दूसरा घर मानती रही हैं। हालांकि पिछले काफी समय से कूपर भी न्यूयॉर्क में बंगले की तलाश में जुटे थे। हॉलीवुड सुपरस्टार लॉस एंजिलिस छोड़ने का फैसला कर चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों के संबंधों में खटास की खबरें आ रही थी।

liam-payne-singing-leatherइसकी वजह कूपर की मां ग्लोरिया कैंपानो को माना जा रहा था। बहरहाल, यह साफ है कि दोनों ने अपना झगड़ा सुलझा लिया है। यह भी खबरें हैं कि यह स्टार जोड़ी फैशन की सबसे फेमस मेग्जीन ‘वॉग’ में साथ नजर आएंगे। पिछले दिनों इन्हें न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान वॉग की एडिटर एना विंटॉर के साथ काफी समय बिताते देखा गया था। एना बहुत कम लोगों के साथ लंच करना पसंद करती हैं।

Loading...
loading...
Comments