जस्टिन बीबर को मिलने वाली 28 साल की मोम

मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के बारे में कहा जाता है कि वो मशूहर बिगड़ैल बच्चों में से हैं, लेकिन अब उन्हें सुधारने उनकी नई मां आ रही हैं। जस्टिन के पिता जल्द ही तीसरी शादी करने जा रहे हैं। उनके पिता यह शादी अपनी दो साल पुरानी गर्लफ्रेंड से करेंगे।

जस्टिन के पिता जेरेमी और उनकी 28 साल की गर्लफ्रेंड चेल्सी पिछले लंबे समय से एक साथ हैं। अब जेरेमी और चेल्सी ने इंगेजमेंट कर ली है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 41 साल के जेरेमी की यह तीसरी शादी है। उन्होंने चेल्सी को उस समय प्रपोज किया जब दोनों एक ट्रिप पर घूमने आए थे।

jermi-Chelseyजेरेमी की दूसरी पत्नी Erin Wagner के साथ शादी टूट जाने के बाद से ही दोनों डेट कर रहे थे। उन्होंने अपने प्रपोजल की वीडियो यूट्यूब पर भी डाली। जिसपर लिखा, ‘Chelsey Rebelo के साथ एक नई पारी की शुरुआत।’

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘ मैने चेल्सी को 19 फरवरी 2016 को प्रपोज किया। वो अभी तक मेरी बेस्ट फ्रेंड और गर्लफ्रेंड थीं।’ वीडियों में देखा जा सकता है कि दोनों एक पहाड़ी पर हैं। वहां पहले दोनों एक दूसरे को हग करते हैं और फिर किस। इसके बाद जेरेमी रिंग लेकर घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज करते हैं।

हालांकि इसपर अभी तक जस्टिन बीबर का कोई भी कमेंट नहीं आया है। जस्टिन अपनी पिता की पहली पत्नी पैटी की संतान हैं। 17 साल पहले जस्टिन के जन्म के बाद ही दोनों अलग हो गए थे।[c5ab_video c5_helper_title=”” c5_title=”” url=”https://youtu.be/IifUADXC3qc” width=”800″ height=”450″ ]

Loading...
loading...
Comments