आप भी देखें कैसे शूटिंग होता है ‘VIRTUAL PORN’

भारत समेत पूरी दुनिया में अश्लील फिल्मों का प्रसार बढ़ रहा है। इसे देखने वालो की तादाद हर दिन बढ़ रही है। भारत में तो ये बहुत ज्यादा तेज़ी से बढ़ रही है। हाल ही में आए एक सुर्वे के अनुसार 2015 में कनाडा को पीछे छोड़ते हुए अमेरिका और इंग्लैंड के बाद भारत दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा PORN देखने वाला देश बन गया।

यह जानकारी दुनिया के सबसे बड़े पोर्न वेबसाइट पोर्नहब (Pornhub) ने दी है। पोर्नहब ने अपनी सालाना वैश्विक समीक्षा में पाया कि अमेरिकी जहां औसतन 11 सेकेंड तक पोर्न देखते हैं, वहीं, भारतीय औसतन साढ़े नौ मिनट तक PORN देखते हैं जोकि पिछले साल के आंकड़ों से एक मिनट ज्यादा है। पोर्नहब पर 2015 में 21.2 अरब बार विजिट किया गया, यानी हर मिनट 40,000 लोग और हर घंटे 2 करोड़ 10 लाख लोग इस वेबसाइट पर पोर्न देख रहे थे।

आपको बता दें की तकनिकी क्षेत्र में हो रही तरक्की के बाद अब पोर्न देखने का तरीका भी बदलता जा रहा है। इस नए तरीके को वर्चुअल पोर्न (VIRTUAL PORN) कहते है। इस नई तकनीक के आने के बाद आपको पोर्न देखने के लिए अपने लैपटॉप या फोन का मोहताज नहीं रहना पडेगा। इस तकनीक के ज़रिये आप पोर्न देखते हुए उसे महसूस कर सकते है।

वर्चुअल पोर्न (VIRTUAL PORN) कैसे बनते है इसे लेकर यूट्यूब पर एक वीडियो डाला गया है। आप भी देखिये कैसे बनता है वर्चुअल पोर्न (VIRTUAL PORN)।

Loading...
loading...
Comments