इस शहर की लड़कियां लेती है खूबसूरती का इंजेक्शन

इस धरती पर सभी को बनाने वाला भगवान है। इंसान एक दूसरे में कमियां ढूंढता रहता है मगर भगवान के नज़र में तो हर एक चीज खूबसूरत होती है। आपने अब तक सुंदर दिखने के लिए इंजेक्शन लेने की बातें केवल विदेशों में सुनी होगी। मगर अब जो हम आपको बताने जा रहें हैं, उसे पढ़ने के बाद शयद आपको अपने आंखों पर यकीन ना हो। दरअसल, उत्तर प्रदेश जैसे राज्य के कई शहरों में इंजेक्शन लेकर खूबसूरत दिखने का काम बड़े धड़ल्ले से चल रहा है। क्या पूरा मामला चलिए आपको बतातें है।

आज कल लडकिया खूबसूरत दिखने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। पहले लडकिया कई घंटो तक पार्लर में रह कर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाया करती थी। मगर अब उत्तर प्रदेश के शहर में रहने वाली लड़कियों ने कुछ अलग और आसान तरीका ढूंढ लिया है। आपको बता दें की खूबसूरती को बढ़ने के लिए लडकिया एक ड्रग का इंजेक्शन लेती हैं, जिससे वह सुंदर दिख सके। यह आदत किसी ख़तरनाक लत की तरह है। वहीं यह सेहत के लिए भी बहुत हानिकारक है। इस ड्रग का अधिक उपयोग करने से लड़कियों की हड़िया कमज़ोर हो जाती है। यहीं नहीं इस ड्रग से इंसान मानसिक रूप से बीमार होने के साथ अर्थराइटिस जैसी बीमारी से भी ग्रस्त हो जाता है।

डॉक्टरों का कहना है की आज कल लड़कियां 16 साल की उम्र से ही इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दें रही है। जिसके कारण 22 साल के उम्र तक वह काफी बिमारियों से ग्रस्त हो जाती हैं। पहले ऐसे ड्रग का इस्तेमाल केवल रेड लाइट में काम करने वाली लड़कियों के लिए किया जाता था। आपको बता दें की इन इंजेक्शन का इस्तेमाल आपको बहुत बीमार बना सकता है। आप इतने बीमार हो सकते हो जिसे आपको कभी कोई दवा ठीक नहीं कर पाएगी।

Loading...
loading...
Comments