बेहतर सेक्स के लिए करें ये उपाय?

ज़्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ को लेकर परेशान रहते है। सभी का ज़ोर अपनी पार्टनर को खुश करने पर होता है। बहुत काम लोग है जो सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को चरम सुख दे पाते है। हाल ही में आये एक शोध से यह पता चला है कि तेज आवाज में गाने सुनने से आप देर तक और बेहतर सेक्स कर पाएंगे। इस नतीजे पर पहुंचने के लिए ऑडियो हार्डवेयर कंपनी सोनोस और एपल म्युजिक ने 30,000 लोगों का सर्वेक्षण किया।

इस शोध में उन्होंने दुनिया भर के 30 परिवारों (109) लोगों को शामिल किया। टेक वेबसाइट माशाबले ने यह जानकारी दी है। तकरीबन दो सप्ताह तक चले इस शोध में परिवारों को पहला हफ्ता बिना तेज आवाज में संगीत सुने बिताना था। वहीं, दूसरे हफ्ते में सोनोस सिस्टम और एपल म्यूजिक पर उन्हें तेज आवाज में संगीत सुनने को कहा गया। इस दौरान 44,000 घंटों तक कुल 8,124 गाने बजाए गए।

इस शोध से यह नतीजा निकला कि दूसरे हफ्ते के दौरान परिवारों में एक-दूसरे से ज्यादा संवाद हुए। उन्होंने साथ गाना गया, डांस किया, हंसे, रोए और ज्यादा वक्त साथ बिताया। कुल मिलाकर संगीत सुनने वालों ने 67 फीसदी ज्यादा सेक्स किया। आपको बता दें की कुछ दिनों पहले एक ऐसा ही सर्वे आया था जिसमे ये बात सामने आई थी बदले होटल में सेक्स करने पर चरम सुख की प्राप्ति।

Loading...
loading...
Comments