पोर्न स्टार्स का खुलासा, आखिर कितना लंबा होता है परफेक्ट पेनिस

मुझे इतना बड़ा पेनिस चाहिए जो मेरे बूब्स में फिट आ जाने के बाद भी ऊपर नजर आता रहे।

मर्दों को अब उनके पेनिस को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं। पोर्न स्टार्स के एक ग्रुप ने खुलासा किया है परफेक्ट पेनिस कैसा होता है। उनके जवाबों में वैरायटी देखकर आप भले ही ना चौंके, लेकिन ज्यादातर महिलाओं को जो चाहिए, उसे जानकर आप जरूर हिल जाएंगे।

एडल्ट मूवी एक्ट्रेसेज का ये ग्रुप एक यूट्यूब वीडिया Ask A Porn Star: What Is Your Ideal Penis? के लिए डिस्कशन कर रहा था। इस वीडियो को बनाया है वुड रॉकेट ने। उनमें से कुछ इस बात को लेकर श्योर थीं कि पेनिस की लम्बाई सबसे अहम है।

Kenzie Taylorकेंजी टेलर ने कहा कि 7 से साढ़े 7 इंच का पेनिस परफेक्ट है। लेकिन एना बेल को 8-9 इंच का पेनिस अच्छा लगता है। इस पर शायला ने कहा कि ज्यादातर लड़के तो इसके सपने ही देखते रहते हैं। ये जरूरी नहीं कि उनका साइज लम्बा हो, उन्हें पता होना चाहिए कि उसे इस्तेमाल कैसे करना है।

Sheridan Loveलेकिन शेरिडॉन लव की राय इन सबसे अलग थी। उनका कहना था, “मुझे इतना बड़ा पेनिस चाहिए जो मेरे बूब्स में फिट आ जाने के बाद भी ऊपर नजर आता रहे।” जिनको ये समझ में ना आया हो कि ऐसे पेनिस की लम्बाई कितनी होगी, उनके लिए डहिला स्काई ने अपनी बांह आगे कर दी। उन्होंने कहा, “बहुत बड़ा इतना बड़ा होता है। मैं दो बार कैमरा पर इतना बड़ा पेनिस झेल चुकी हूं। उसके बाद दो दिन तक मेरी चाल बुरी तरह बिगड़ गई थी।”

ज्यादातर का कहना था कि पेनिस का बड़ा होना कोई जरूरी नहीं है। पेनिस का परफेक्ट साइज इस बात से तय होता है कि महिला की शेप कैसी है। कुछ को लगता है कि सीधे और बड़े पेनिस से ऑर्गेज्म में मदद मिलती है जबकि कुछ की वैजाइना संकरी होने की वजह से उन्हें बड़े पेनिस की जरूरत नहीं होती।

Loading...
loading...
Comments