टीवी शो के लिए एल्विस प्रेस्ले की पोती रिले कियॉफ हुई टॉपलेस

एल्विस प्रेस्ले की पोती रिले कियॉफ एक टीवी सीरीज में हाई-क्लास एस्कॉर्ट का रोल प्ले कर रही हैं। The Girlfriend Experience नाम के शो में रिले को क्लाइंट्स के साथ रोमांस करते, ग्रुप संबंध और लेस्बियन एक्ट्स देखकर व्यूअर्स शॉक्ड हैं।

रिले शो में क्रिस्टीन रीड का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। उनके मुताबिक जब उन्हें पहली बार रोल ऑफर किया गया तो वो नग्न सीन्स को लेकर परेशान थीं। उन्होंने वेबसाइट Collider को बताया, “हां, कुछ परेशानियां थीं। मैंने शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर स्टीवन से इस बारे में बात की थी। हमारा मकसद था कि कहानी किसी की राय से प्रभावित हुए बिना व्यूअर्स तक पहुंचे।”

“हम किसी को फेवर नहीं करना चाहते थे, ना ही कोई फैसला सुनाना चाहते थे। हम बस इस लड़की को दिखाना चाहते थे जो ये पेशा अपना लेती है, जिसकी वजह से उसे काफी परेशानियां झेलनी पड़ती है। हम फैसला ऑडियंस पर छोड़ते हैं, हम उन्हें कुछ सोचने के लिए फोर्स नहीं करना चाहते।”

रविवार को अमेरिका में इसका पहला एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट हुआ। शो के रिव्यू में इसे ‘डार्क और इमोशनलेस’ बताया गया है। रिले इससे पहले Mad Max: Fury Road और Magic Mike में नजर आ चुकी हैं। पिछले साल उन्होंने स्टंटमैन स्मिथ पीटरसन से शादी की थी।

Loading...
loading...
Comments