अब भारत में भी वाइफ अदला-बदली का खेल शुरू

देश की राजधानी दिल्ली में वाइफ स्वैपिंग के खेल का खुलासा हुआ है। ये खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग में हुआ है। दूसरे की पत्नी के साथ संबंध बनाने की चाहत रखने वाले लोग वाइफ स्वैपिंग का काला खेल चला रहे हैं। कपल स्वैपिंग के इस खेल में देशभर के करीब 7000 कपल यानि 14000 लोग शामिल हैं।

न्यूज चैनल की टीम ने इस दुनिया में दाखिल होने की रास्ते तलाशे। उन्हें कुछ मोबाइल नंबर मिले, कुछ ईमेल आईडी मिलीं, जिनसे पति-पत्नियों की अदला-बदली करने वाले देशभर के हजारों लोग जुड़े थे। दो महीने लंबी तहकीकात के बाद अंडरकवर रिपोर्टर उस दुनिया में शामिल हो गए और कैमरे में कैद हुई मर्यादाओं को शर्मसार करती तमाम तस्वीरें। अंडरकवर टीम के दो सदस्य पति और पत्नी का भेष बदलकर उन लोगों से मिले।

करीब 10 दिन की कोशिश के बाद वाट्सएप के जरिए रिर्पोटर का संपर्क दिल्ली के ही एक शादीशुदा जोड़े से हुआ। उस जोड़े ने उन्हें कुछ तस्वीरें भेजीं। बदले में इस जोड़े ने अंडर कवर रिपोर्टर्स की तस्वीर भी मांगी और फिर मिलने की जगह और मुलाकात का वक्त तय हो गया।

दिल्ली के बड़े मॉल में इनकी मुलाकात उस शादीशुदा जोड़े से हुई। कपल स्वैपिंग का न्योता देने वाला ये पति पेशे से डॉक्टर है और पत्नी एक फिजियोथिरेपिस्ट। ये शादीशुदा जोड़ा भरोसा दिलाता रहा कि जोड़ियों की अदला-बदली का वो काला खेल पूरी तरह सुरक्षित है। ये दोनों सिर्फ पति-पत्नी नहीं थे, बल्कि इनकी गोद में एक तीन साल का बच्चा भी था। इस महिला ने बताया कि उसका डॉक्टर पति इस खेल का पुराना खिलाड़ी है। उसे भी मौज-मस्ती की ये लत वहीं से लगी। उस महिला की शादी को चार साल भी नहीं बीते थे।

इस महिला के लिए अपने बच्चे की परवरिश से ज्यादा बड़ी थी खुद की मौज-मस्ती। ये महिला अपने पति और बच्चे की मौजूदगी में ही हमें वाइफ स्वैपिंग का न्योता दे रही थी। चैनल के रिर्पोटर की मुलाकात राजधानी के एक और शादीशुदा जोड़े से हुई जो थोड़े शातिर थे। वे किसी अंजान से मुलाकात के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन कई दिन इंतजार के बाद इन्होंने हमें अपनी तस्वीरें भेजीं। पूरी तसल्ली के बाद हमसे मिलने के लिए तैयार हो गए। इसमें पति एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर एक्जिक्यूटिव है और पत्नी दिल्ली के एक बड़े कॉलेज में टीचर।

ऐसे ही कई और किरदार हैं। राजधानी का एक ऐसा शादीशुदा जोड़ा, जो दुनिया की नजर में इज्जतदार हैं। जिन्हें सम्मान की नजर से देखा जाता है, लेकिन ऐसे लोग भी उन महफिलों का हिस्सा हैं। ये पति-पत्नी पेशे से डॉक्टर हैं। राजधानी के एक बड़े अस्पताल में मरीजों का इलाज करते हैं, लेकिन मौज-मस्ती की भूख इन्हें भी कपल स्वैपिंग की बदनाम दुनिया में खींच लाई।

Loading...
loading...
Comments