ये है लिपस्टिक और सेक्स बीच का कनेक्शन?

रंग बिरंगी लिपस्टिक लगाना लगभग हर महिला का शौक होता हैं। कई महिलाओं के पास तो हर रंग की लिपस्टिक उपलब्ध रहती हैं जिसका उपयोग वह अपनी ड्रेसिंग के अनुसार करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप जो लिपस्टिक लगाती हैं उसमे और आप के यौन जीवन में काफी गहरा संबंध होता हैं।

अमेरिका में हुए एक अध्ययन के अनुसार महिलाए जिस रंग की लिपस्टिक का चुनाव करती हैं उसका सीधा सीधा संबंध उनके योन जीवन से होता हैं। इसका मतलब यह हुआ की महिलाओं के लिपस्टिक के रंगों के आधार पर आप उनके यौन जीवन के बारे में जान सकते हैं।

शोधकर्ताओं की माने तो महिलाएं अपने होठों पर अलग अलग रंगो की लिपस्टिक अपनी ड्रेसिंग के अनुसार नहीं बल्कि अपनी सेक्स की इच्छा के अनुसार लगाती है। इसके अलावा अध्ययन में यह भी पाया गया कि महिलाओं में लिपस्टिक के रंगो का चुनाव उनके पसंदीदा खाने के रंग के अनुसार भी होता हैं।

लाल और गुलाबी रंगो की लिपस्टिक पसंद करने वाली महिलाए सेक्स लाइफ को काफी एन्जॉय करती हैं। वहीँ कॉफी कलर एवं लाइट शेड्स वाली लिपस्टिक लगाने वाली महिलाए अपनी सेक्स लाइफ में सब से ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा सोफिस्कटेड कलर की लिपस्टिक लगाने वाली महिलाए अपने यौन जीवन में ज्यादा एक्टिव नहीं रहती।

Loading...
loading...
Comments