जिगी चाओ का ऑफर, जो मेरी बेटी से शादी करेगा उसे दूंगा 180,000,000 डॉलर

हॉ़गकॉ़ग के एक प्रमुख कारोबारी जिगी चाओ ने उनकी बेटी से शादी करने वालें के लिए एक बड़ा रकम देने का वादा किया है। उन्होंने साल 2012 में बेटी से शादी करने वाले को 6 करोड़ 50 लाख डॉलर देने का ऑफर रखा था। अब वो रकम बड़कर 18 हजार करोड़ डॉलर हो गई।

अगर हम बेटी सेसिल चाओ की बात करे तो वो बेहद ही खुबसूरत है। उनसे कोई भी लड़का असानी से शादी करने के लिए तैयार हो जाएगा। लेकिन इतनी बड़ी रकम का ऑफर देना वो भी बेहद खुबसूरत लड़की से शादी करने के लिए तो दाल में कुछ काला नजर आता है।

जी हां आप ने सही पकड़ा है, यहां भी मामला कुछ गडबड़ है, दरअसल कारोबारी जिगी चाओ की बेटी समलैंगिक है।  बेटी सेसिल चाओ ने खुद यह बात अपने पिता को खत लिख कर बताया है।  कारोबारी जिगी चाओ की बेटी सेसिल चाओ ने अपने ख़त में लिखा, ‘पापा, मैं समलैंगिक हूं’।

चाओ कहती हैं, “दुनिया में अच्छे पुरुषों की कमी नहीं, मगर वे मेरे लिए नहीं बने। ” लेकिन पिता जिगी चाओ का कहना है कि सेसिल चाओ को मन से अपने जीवनसाथी को कबूल करना चाहिए और उसे “एक सामान्य और गरिमापूर्ण इंसान” का दर्जा देना चाहिए।  33 साल की चाओ ने वर्ष 2012 में ही अपनी पार्टनर सिन इव से फ्रांस में शादी कर ली थी। वे दोनों लंबे समय से साथ रह रहे थे।

सेसिल चाओ

हॉ़गकॉ़ग में समलैंगिक संबंधों को अब तक समाज में मान्यता प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन साल 1991 में ऐसे संबंधों को अपराध के दायरे से मुक्त कर दिया गया था।  जिगी चाओ संपत्ति और जहाज से जुड़े दिग्गज कारोबारी माने जाते हैं।

बहरहाल, आप क्या सोचते है, क्या सेसिल के पिता को जैसी वो हैं वैसे ही उन्हे अपना लेना चाहिए?

और क्या आप यह भी मानते है कि समलैंगिक होना कोई गुनाह नहीं है?

आप नीचें कमेंट जरूर करें!

Loading...
loading...
Comments