पाकिस्तानी सेलेब्रिटी ‘कंदील बलोच’ की हत्या, उनके भाई पर लगा आरोप

Qandeel-Baloch (4)पाकिस्तानी सेलेब्रिटी कंदील बलोच की मुल्तान में हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक उनके भाई वसीम (30) ने गला दबाकर उनकी हत्या कर दी। भाई फेसबुक पोस्ट और वीडियो को लेकर कंदील को धमकियां दे रहा था। वो मॉडलिंग छोड़ने के लिए भी उन पर दबाव बना रहा था। बलोच अक्सर क्रिकेट से जुड़े बयानों के लिए चर्चा में रहती थीं।

Qandeel-Baloch (3)हाल ही में उनकी दो शादियों की बात सामने आने से भी परिवार नाराज था। शुरुआती रिपोर्ट में कंदील को गोली मारी जाने की बात कही जा रही थी। लेकिन, अब पुलिस का कहना है कि उनका गला दबाया गया है। पुलिस ने उसके पैरेंट्स को कस्टडी में ले लिया है। वो पाकिस्तान मशहूर मॉडल थी। पाकिस्तानी न्यूज पेपर DAWN के मुताबिक़ मुल्तान में उनके घर पर कंदील के भाई ने उन्हें गोली मार दी।

Qandeel-Baloch (2)कंदील फेसबुक पर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो अपलोड करने के लिए मशहूर थीं। जिसपर उन्हें अपने भाई से लगातार धमकियां मिल रही थी।

Qandeel-Baloch (1)अभी तीन हफ्ते पहले ही कंदील ने इस्लामाबाद के सीनियर सुपरिंटेन्डेन्ट को भी ख़त लिख कर सुरक्षा मांगी थी। साथ ही उनलोगों पर भी कार्यवाही करने की भी बात की थी जिन्होंने सोशल मीडिया पर उनके पहचान के कुछ दस्तावेज पब्लिक कर दिए थे। इस लैटर में कंदील ने अपने असली नाम से साईन किया था, जो कि ‘फौज़िया अज़ीम’ है।

कंदील पाकिस्तान में अभी कुछ दिन पहले एक मौलवी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर लगाने को लेकर बहुत चर्चा में थी। जिसके बाद उन मौलवी को भी बर्खास्त कर दिया गया था। इंटरनेट पर कंदील के बिग बॉस सीजन-10 में आने की भी चर्चा थी। लेकिन अभी इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया था।

कंदील पहले भी क्रिकेट को लेकर अपनी बातों से खूब चर्चा में रही हैं। T-20 वर्ल्ड कप के वक़्त भी कंदील ने कहा था कि “अगर पकिस्तान इंडिया को इस वर्ल्ड कप में हराएगा तो मैं अपने कपड़े उतार कर अफ़रीदी के लिए डांस करूंगी।”

Loading...
loading...
Comments