‘बॉक्स ऑफिस वॉर’ में सोनाक्षी को टक्कर देंगी सनी लियोन

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सुपर हॉट सनी लियोन के फैंस, अब दिल थाम लें। क्योंकि जल्द ही सितम्बर में इन दोनों ऐक्ट्रेसे़ज का बॉक्स ऑफिस पर महामुकाबला होने वाला है। दरअसल, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की इन दोनों ऐक्ट्रेसे़ज की फिल्मों की रिली़ज एक ही दिन में होने की सम्भावना है।

akiraसोनाक्षी सिन्हा की जबरदस्त स्टंट्स वाली एक्शन फिल्म ‘अकीरा’ रिली़ज जहां रिली़ज होने की तैयारी में हैं वहीं इसी दिन बेबी डॉल सनी लियोनी की थ्रिलर फिल्म ‘बेईमान लव’ रिली़ज होने की सम्भावना है। अब सोनाक्षी और सनी लियोनी के बीच कौन-किस पर भारी पडेगा ये तो इन दोनों फिल्मों के रिली़ज होने के बाद ही सामने आएगा।

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपने करियर में कई नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करती नजर आ रही हैं। टीवी रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल जूनियर’ में बतौर जज आने के अलावा उन्होंने ‘इश्कोहोलिक’ नाम से एक म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च किया है। उसके बाद अब सोनाक्षी फिल्म ‘अकीरा’ में एक एक्शन पैक्ड रोल में नजर आएंगी। साउथ सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इससे पहले वो ‘गजनी’ और ‘हॉलिडे’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दे चुके हैं। अकीरा फिल्म के ट्रेलर में सोनाक्षी बेहतरीन स्टंट्स और फाइिंटग करती नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके एक्शन सीन्स इस कदर फिल्माए गए हैं कि वो अपने ही को-स्टार्स रह चुके मेल एक्टर्स अक्षय कुमार, शाहिद कपूर और अजय देवगन को भी टक्कर दे सकती हैं। यह फिल्म 2 सितम्बर को रिलीज होगी।

beimaan loveवहीं दूसरी तरफ सनी लियोन की थ्रिलर फिल्म ‘बेईमान लव’ भी इसी दिन रिलीज हो सकती है। इस फिल्म के डायरेक्टर राजीव चौधरी फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस भिड़ंत को लेकर ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। वो मानते हैं कि सोनाक्षी और सनी दोनों की ही अपनी अलग-अलग ऑडियंस है। बताया जा रहा है कि सनी अपनी इस फिल्म में एक बिलकुल नए अवतार में नजर आएंगी। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस ‘बॉक्स ऑफिस वॉर’ में आखिर जीत किसकी होती है।

Loading...
loading...
Comments