मॉनसून सीजन में भी अपने आप को दें स्टाइलिश लुक

बारिश के मौसम में युवतियां क्या पहनें और क्या न पहनें जैसी बातों से सबसे ज्यादा परेशान रहती हैं। उनके लिए यह चुनाव करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, खास तौर से मॉनसून सीजन में, जबकि स्टाइलिश लुक पाने के लिए उनके पास बहुत कम विकल्प होते हैं। यदि आप फैशन वर्ल्ड पर पूरी नजर रखेंगी तो आप को पता चल जाएगा कि बारिश के इस मौसम में आप नया क्या ट्राई कर सकती हैं।

परिधान हों ऐसे : स्टाइलिश दिखने के लिए इस मौसम में लांग या लेयर वाली ड्रैसेज न पहनें, इस मौसम में सदाबहार रहने वाले शार्ट्स एवं स्कर्ट्स ट्राई करें। कॉलेज गर्ल्स के लिए इन दिनों ट्रेंच कोट एक अच्छा ऑप्शन है। बेंज, लाल, पर्पल, नारंगी जैसे कलर इस सीजन में खूब फबते हैं। इस मौसम में आप पोल्का डॉट्स या लोरल प्रिंटस वाले ट्रेंच कोट भी चुन सकती हैं ।

एक्सैसरीज : जब मानसून में फैशन एक्सैसरीज की बात आती है, तो इस बार कुछ खास चुनें।

  • लोरल प्रिंट्स वाले बैग्स ज्यादा चलन में हैं, इसलिए इन्हें ट्राई करें । लैदर की अपेक्षा जूट, कपड़े और रैग्जीन जैसे ऑप्शंस को चुन सकती हैं।
  • बैल्ट के लिए रैड और यैलो जैसे बोल्ड कलर्स बैस्ट ऑप्शन हैं।
  • बारिश के दिनों में रेनकोट या छतरी के बिना तो काम चल ही नहीं सकता, सो लोरल प्रिंट की ट्रांसपेरैंट छतरी के अलावा आप ऑलिव ग्रीन या ऑरेंज जैसे कलर्स को कंट्रास्ट कलर की ड्रैसेज के साथ ट्राई कर सकती हैं।
  • फुटवियर्स में हाई हील की अपेक्षा स्लिपर्स को तवज्जो दें। यदि आप कुछ खास ट्राई करना चाहती हैं तो गमबूट और छोटी हील्स पहन सकती हैं। ये आरामदायक तो होती ही हैं, साथ ही शॉर्ट ड्रैसेज के साथ स्टाइलिश भी लगती हैं। भूरे या काले लैदर सैंडल पहनने से गुरेज करें। यह मौसम तो कलरफुल फुटवियर्स पहनने का है।

Loading...
loading...
Comments