ऐसे करें अपने पार्टनर को सेक्स के उत्तेजित

किसी भी रिश्ते को अगर आप लंबे समय तक चलाना चाहती हैं तो उसमें सेक्स का बहुत महत्वपुर्ण योगदान होता है। लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि महिलाएं सेक्स करना चाहती है पर उनका पार्टनर उनकी इस भावना को कभी समझ नहीं पाते है। जिसके कारण अक्सर रिश्तों में दूरियां बढ़ने लगती है। आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स है जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर को अपने दिल की बात भी समझा सकती है….. करने के लिए

♛ पुरुष हो या महिला दोनो के लिए कान उनके शरीर का काफी संवेदनशील हिस्सा होता है। इतना ही नहीं अगर आपका सेक्स करने का मन हो तो आप अपने पार्टनर के कान के पास फुसफुसा कर या फिर हवा कर के भी उनकी उत्तेजना को बड़ा सकती है।

♛ जिस तरह कान में फुसफुसाने से आपके पार्टनर में सेक्स की इच्छा जाग सकती है उसी तरह गले में या उसके आस पास गुदगुदी करने और किस करने से भी उन्हें समझ आ जाएगा की आप क्या चाहती है। इतना ही नही फिर वो लंबी-लंबी आहें भी भरने लगेंगे और इससे आप समझ जाएंगी की वो अब सेक्स के लिए तैयार है।

♛ अक्सर ये माना जाता है कि जब कोई पुरुष किसी महिला को टच करता है तो उसकी सेक्स उत्तेजना जाग जाती है लेकिन ऐसा नहीं है कि पुरुषों में ऐसा नही होता है पुरुषो में भी देखा गया है कि जब कभी उनका पार्टनर उनके पास आ कर उन्हें टच करता है तो उनके अन्दर भी सेक्स की इच्छा जाग जाती है।

♛ वैसे ये देखा गया है कि जब कभी कोई महिला अपने पार्टनर से सेक्स के विषय में कुछ भी बातें करती है जो कि उनके इन पलों को याद दिलाती है तो पुरुषों में सेक्स की इच्छा जागने लगती है। इतना ही नहीं आपका यूं उनसे सेक्सी बातें करना उन्हे बहुत पसंद आएगा और माहौल काफी रंगीन बन जाएगा।

♛ उनके सामने किसी सेक्सी ड्रेस में जाएं और स्वयं को टच करें। इसके लिए आप उनके सामने कभी अपनी गर्दन पर कभी अपने होठों पर हाथ रख कर उन्हें अपनी तरफ आकर्षित कर सकती है।

Loading...
loading...
Comments