मौत की धमकी.. फिर भी पोर्न इंडस्ट्री नहीं छोड़ेगी नादिया

पॉर्न साइट्स पर लगातार अपनी हाजिरी दर्ज कराने वाले लोगों के नादिया अली कोई नया नाम नहीं है। 25 वर्षीय नादिया अली आज एक प्रसिद्ध पॉर्न स्टार हैं, जो इस्लामिक परिधानों में दर्शकों को लुभाने के पहचानी जाती हैं। कुछ साल पहले तक नादिया एक हेयर ड्रेसर थीं, जो लोगों के बालों के साथ-साथ उनकी ऑय-ब्रो को बनाने का काम किया करती थीं।

नादिया इन दिनों लॉस एंजलिस में रहती हैं पर वह मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली हैं। उनका परिवार आज भी पाकिस्तान में ही रहता है। पॉर्न फिल्मों में हिजाब का इस्तेमाल करने की वजह से इन दिनों फिर सुर्ख़ियों में हैं।

हाल ही में एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में नादिया खुद इस बात को स्वीकार चुकी हैं कि ‘उनके काम के बीच में उनका धर्म एक दीवार की तरह है, फिर भी उनके द्वारा हिजाब इस्तेमाल किये जाने से उनके दर्शक बढ़े हैं।’

आगे नादिया कहती हैं कि “वो जानती हैं कि उनका काम उनसे दिन में एक नहीं बल्कि कई-कई बार पाप करवाता है, जिसके लिए वो ऊपर वाले से माफ़ी भी मांगती हैं।” इसकी पीछे एक वजह यह बताई जा रही है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। अपने इंटरव्यू में उन्होंने ये खुलासा भी किया कि उनके काम की वजह से उन्हें पाकिस्तान में बैन भी किया जा चुका है।

Loading...
loading...
Comments