सावली लड़कियों पर खूब जमेगी ये साड़ियां

भारत में लड़कियों को दो ही बातों से आंका जाता है पहली उनका रंग और दूसरा उनका पहनावा। पूरे हिंदूस्तान में साड़ी को सबसे अच्छा पहनावा माना जाता है। मार्केट में फेयर लड़कियों के लिए कई शेड और रंग की साडियां हैं लेकिन डार्क कॉम्पलेक्स की लड़कियों को थोड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। पर अब ऐसा नहीं रहा।

हाल ही में साड़ी मार्केट में डार्क कॉम्पलेक्स की लड़कियों के लिए कई रंग की साडियों को उतारा गया है। ये रंग कमाल के हैं और हर किसी भी काफी फबते हैं खासकर सांवली लड़कियों पर। आइए हम आपको दिखाते है –

  • पर्पल कॉटन साड़ी: पर्पल वाकई में ग़जब का रंग है और यह डार्क कॉम्पलेक्स के लोगों पर भी अच्छी लगती है। काफी डीसेंट दिखती हैं और इसे पहनने के बाद ग्लो भी आता है।
  • डार्क ब्राउन और नेट कॉम्बो: आपको सुनकर अजीब लग रहा होगा, लेकिन डार्क ब्राउन और नेट कॉम्बो साडी सावली लड़कियों पर खूब फबती है।
  • सफेद शेड में साडी: यूं तो सफेद रंग साडियों में हॉट माना जाता है लेकिन सावंली लड़कियों पर अब तक इसे ट्राई नहीं किया गया है। लेकिन असल में यह साड़ी उन पर काफी अच्छी लगती है।
  • ब्लैक लेवर्क साडी: लैक साड़ी और उस पर ब्लैक ही लैस लगी हो, तो वो काफी अच्छी लगेगी। सावंले लोगों पर काले रंग के कपड़े आमतौर पर बहुत अच्छे नहीं लगते हैं पर यह साड़ी हमेशा अच्छी लगेगी।
  • डार्क पिंक कॉटन साडी: कॉटन का कपड़ा और उस पर गुलाबी रंग, सांवली लड़की पर बहुत अच्छा लगेगा।

Loading...
loading...
Comments