ये लड़की दुनिया में सबसे परफेक्ट हिप्स वाली

दुनिया के सबसे परफेक्ट हिप्स वाली लड़की अब मां बनने वाली है। ब्रिटनी पेरिल योब दुनिया की सबसे परफेक्ट हिप्स वाली लड़की हैं। उसके हिप्स का फोटो लेने के लिए फोटोग्राफरों को महीनों इंतजार करना पड़ता है।

पेरिल 3 महीने की गर्भवती हैं। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी का ये पहला दौर उनके लिए बहुत कठिन रहा। वो अपने प्रेग्नेंसी के पहले 12 हफ्तों को अपनी जिंदगी का सबसे कठिन अनुभव मानती हैं। पेरिल अपने परफेक्ट हिप्स की वजह से कई इवेंट्स जीत चुकी है। कई कंपनियां उन्हें अपना अंबेसडर बनाना चाहती है और कई कंपनियां उनके साथ विज्ञापन करना चाहती हैं। लेकिन पेरिल को अब अपने लिए वक्त चाहिए। हालांकि पेरिल इतनी प्रसिद्धि के लिए अपने हिप्स का आभार मानती हैं।

लेकिन इन्हीं हिप्स के लिए उन्हें लोगों का आरोप भी झेलना पड़ा क्योंकि कुछ लोग उन पर आरोप लगाते हैं कि ये कूल्हे उन्होंने सर्जरी करके बनवाए हैं। अभी तो उनका शरीर परफेक्ट है लेकिन तस्वीरों में अपने बदलते शरीर को देखकर वो घबरा भी रही हैं। पेरिल ने कहा कि वो अपने हिप्स के लिए मशहूर है लेकिन अगर बच्चे की चाहत में ये कूल्हे इतने परफेक्ट नहीं भी रहे तो उन्हें कोई अफसोस नहीं रहेगा।

Loading...
loading...
Comments