प्रेग्नेंसी में भी रखें स्टाइलिश लुक को बरकरार..!!

प्रेग्नेंसी के समय यदि आप चाहती है कि आपकी ड्रेसिंग ऐसी हो जो आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखे, तो हम आपकी इस मुश्किल को आसान कर देते हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी स्टाइल मेनटेन रखने के लिए आप इन उपायों पर अमल कर सकती हैं।

» शुरुआती दौर में शोपिंग से पहले

प्रेग्नेंसी के शुरुआती दौर में जब आप शोपिंग के लिए निकलती हैं तो ध्यान रखें कि आप जिस ड्रेस को ले रहे हैं वह बाद के महीनों में भी आप पहन सकें और उसमें आपको आराम लगे। स्टाइल का पहला फॉर्मूला है कि आपकी ड्रेसिंग आरामदायक हो, क्योंकि यदि आप अपनी पोशाक में सहज महसूस नहीं कर पा रही हैं तो वह आपकी स्टाइल नहीं हो सकती।

» फिटिंग का रहे ध्यान

प्रेग्नेंसी के समय जरूरी नहीं कि आप सिर्फ एक्सेल साइज के कपड़े ही पहनें। इस दौरान भी फिटिंग के साथ आप कुछ नए प्रयोग कर सकती हैं। आप बैगी टॉप की जगह फिटेड टी शर्ट भी चेंज के लिए पहन सकती हैं। इसके अलावा लॉन्ग टी शर्ट के साथ कॉटन शॉर्ट्स, शॉर्ट कुर्ते या टयूनिक के साथ केपरी भी ट्राई कर सकती हैं। बात जब पारंपरिक वेशभूषा की आए तो चूड़ीदार सलवार के बजाय लेगिन पहनें, इनमें आराम भी मिलेगा और ये कुर्ते के साथ स्मार्ट भी लगेगी।

» सही रंगों का करें चुनाव

प्रेग्नेंसी के दौरान अगर आप अपने पहनावे के साथ किसी नए प्रयोग के बारे में सोच रही हैं तो इसके लिए सही रंगों का चुनाव भी बहुत जरूरी है। इस दौरान किसी खास मौके पर ड्रेसिंग के लिए हमारी सलाह है कि आप डार्क शेड्स ट्राई करें और कंट्रास्ट रंगों से बचने की कोशिश करें। दरअसल, डार्क शेड्स थोड़ा स्लिम लुक देते हैं। वहीं कंट्रास्ट के बजाय अगर आप डार्क शेड्स के ही अलग-अलग कांबिनेशन ट्राई करेंगी तो आपकी ड्रेसिंग ज्यादा स्मार्ट लगेगी।

» एसेसरीज से दें लुक को ग्रेस

वैसे तो एसेसरीज हमेशा ही लुक को निखारने में मददगार साबित होती हैं लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान इनकों सही तरीके से पहनना इसलिए भी जरूरी होता है कि क्योंकि आप पहनावे के साथ ज्यादा प्रयोग नहीं कर सकतीं। बड़े ब्रेसलेट, बड़े ईयरिंरग्स और ट्रेंडी नेकलेस को पहनने के यह बिल्कुल सही समय है। चूंकि प्रेग्नेंसी के दौरान पहनावे को िंसपल और स्वीट रखने पर ज्यादा जोर देते हैं इसलिए बड़ी एसेसरीज इनमें स्टाइल के पक्ष को मजबूत करने में मददगार हैं।

Loading...
loading...
Comments