तलाकशुदा ब्वॉयफ्रेंड से सगाई करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई: बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा नववर्ष की शुरूआत में सगाई कर सकती हैं। खबरों की मानें तो सोनाक्षी अपने ब्वॉयफ्रेंड बंटी सजदेह के साथ जल्द ही यानी इसी साल के फरवरी माह में सगाई कर सकती हैं।

रिश्ते से नाखुश परिवार

वहीं सिन्हा परिवार इन दोनों के रिश्तों से खुश नहीं है। आपको बता दें कि पिछले कई सालों से सोनाक्षी, बंटी को डेट रही हैं, जो पहले से तलाकशुदा हैं। सोनाक्षी को बंटी और उनके परिवार के साथ कई मौकों पर देखा गया है। हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकारी नहीं है। सोनाक्षी से रिलेशन में आने से पहले बंटी की शादी अंबिका चौहान से हुई थी, जो केवल 4 साल ही चली थी। वहीं सोनाक्षी से पहले बंटी का नाम सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया, समीरा रेड्डी जैसी अभिनेत्री के साथ जुड़ चुका है। बता दें कि सोनाक्षी और बंटी के बीच डेटिंग का मामला 2012 से चल रहा है।

खबर है कि सिन्हा परिवार इन दोनों के रिश्ते से नाखुश है। इसी वजह से सोनाक्षी से भी उनकी नाराजगी बनी हुई है। दरअसल 2012 में जब से बंटी ने उनकी एंडोसमेंट डील को मैनेज करना शुरू किया तब से सोनाक्षी उनको डेट कर रही हैं। बता दें कि बंटी, सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह के भाई हैं। 2009 में बंटी ने गोवा में अंबिका चौहान से शादी की थी हालांकि, यह रिश्ता 4 साल बाद टूट गया था। अंबिका क्रिकेटर युवराज सिंह की मैनेजर रह चुकी हैं।

Loading...
loading...
Comments