अक्षय कुमार का 400 करोड़ वाला पोस्टर देखा क्या?

अभिनेता अक्षय कुमार ने नए साल पर अपनी इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों से प्यार और शुभकामनाएं बनाए रखने का आग्रह किया है। अक्षय ने ट्वीट किया, ”साल काफी वयस्त होने वाला है। पीछे देखने का समय नहीं है, लेकिन आगे देखना है। मेरा 2017 कुछ इस तरह नजर आएगा। मुझे आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।”

अक्षय ने अपनी फिल्मों की घोषणा के साथ उनकी कुछ फोटो भी ट्विटर पर शेयर की हैं। इस साल उनकी पहली रिलीज फिल्म सुभाष कपूर निर्देशित ‘जॉली एलएलबी-2’ होगी, जिसमें वह अभिनेत्री हुमा कुरैशी और अनु कपूर के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को पिछले साल जारी किया गया था और इसमें अक्षय को एक वकील की भूमिका में देखा जा रहा हैं। इसके बाद अक्षय को श्री नारायण सिंह निर्देशित फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर के साथ देखा जाएगा। यह जो दो जून, 2017 को रिलीज होगी।

अक्षय की इस साल तीसरी रिलीज होने वाली फिल्म ‘2.0’ है। इसमें अक्षय के साथ सुपरस्टार रजनीकांत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक की भूमिका में दिखेंगे, वहीं अक्षय को मुख्य खलनायक की भूमिका में नजर आयेंगे। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगा। अक्षय की चौथी फिल्म ‘पैड मैन’ होगी। इसे अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक माना जा रहा है।

  • 400 करोड़ वाला पोस्टर देखा?

अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म के साथ कुछ नया और अलग करते जा रहे हैं। लेकिन 2017 के शुरू होते ही उन्होंने एक के बाद एक अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं। पहले उन्होंने अपनी एक और नई फिल्म अनाउंस की जिसका नाम होगा ‘पैडमैन’ और उसे डायरेक्ट करेंगे आर बाल्कि। वहीं अक्षय ने अपनी आने वाली सुपरस्टार फिल्म 2.0 का नया पोस्टर भी शेयर किया।

पोस्टर में अक्षय पूरी तरह से ऩजर नहीं आ रहे हैं लेकिन पोस्टर चारों तरह कौवों से घिरा है और पोस्टर पर जो लिखा है वो डरावना है। दरअसल, इस पोस्टर की टैगलाइन है कि दुनिया केवल इंसानों के लिए नहीं है। फिल्म में अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट बने हैं जो किसी गलत एक्सपेरिमेंट के कारण आधा कौआ और आधा इंसान बन जाते हैं। अक्षय का लुक भी फिल्म में काफी डरावना है।

Loading...
loading...
Comments