3G फोन में कैसे इस्तेमाल करें रिलायंस Jio सिम

जियो सिम को 3G फ़ोन में कैसे इस्तेमाल करें ये सवाल गूगल पर पिछले साल बहुत लोगों ने सर्च किया है। बहुत ट्रिक गूगल में मिल भी जाता है पर यूजर फिर भी Jio सिम का इस्तेमाल 3G फोन में नही कर पाते है। अगर Jio सिम का इस्तेमाल 3G फोन में हो पता तो शायद कुछ ही लोग होते जो नया 4G हेडसेट खरीदते। जब से Jio सिम मार्केट में आई है तभी से इस सिम को खरीदने के लिए यूज़र क्रेजी नजर आ रहे है, Jio के हर रिटेलर की दुकान पर ग्राहकों की लाइन लगी दिखाई दे रही है।

इसकी सबसे बड़ी खाशियत यह है कि Jio अपने कस्टमर को अनलिमिटेड 4G इन्टरनेट और कालिंग दे रहा है। पहले Jio ने सिर्फ 31 दिसम्बर 2016 तक इन्टरनेट और कालिंग फ्री देने का एलान किया था लेकिन अब इसके समय को 31 मार्च 2017 तक बढ़ा दिया गया है।

Jio के सिम को चलाने के लिए आपके पास 4G फोन होना जरुरी है। परन्तु आज इन्टरनेट पर सर्च करते हुए Youtube पर एक ऐसा विडियो मिला जो Jio 4G सिम 3G फ़ोन में चलाने की ट्रिक समझाने के लिए बनाया गया है। मैं आपके सामने इस विडियो को लेकर आया हूँ ताकि यदि आप 4G फोन नहीं ले पा रहे है तो आप इस तरीके से अपने 3Gफोन में Jio का सिम चला सके…!!

इस जानकारी के लिए ‘Ur Tech Guru’ का यह विडियो देखें –

इस वीडियो को जोशीला खबर कोई दावा नही करता है। हां कुछ 3G फोन में ट्रिक काम कर रहा है। मगर ज्यादार 3G फोन में कोई फायदा नही मिलता है। अगर 3G फोन में 4G सपोर्ट करता तो कोई क्यों 4G मोबाइल खरीदते। दोस्तों अपनी दिमाग की बत्ती जलाओ। इस तरह के वीडियो Youtube में भरमार है।

Loading...
loading...
Comments