जब तक शादी न हो सिंगल ही हूं : प्रियंका

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कॉफी विद करण में अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है। दरअसल, प्रियंका करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस रविवार को मेहमान बनकर आने वाली हैं। जहां प्रियंका अपनी जिन्दगी की कई खुलासे करने वाली हैं।

शो में करण जौहर ने जब प्रियंका से उनकी शादी के बारे में पूछा तो प्रियंका का जवाब बहुत ही दिलचस्प था। करण जौहर ने प्रियंका से पूछा ‘सुना है आपकी शादी होने वाली है।’ इसपर प्रियंका ने कहा, ‘लिखने वाले तो लिखते ही रहेंगे। जब आपकी अंगुली में रिंग होगी तो लोग कुछ खास ही समझ लेते हैं। मेरा तो बस इतना मानना है कि जब तक मेरी शादी ना हो जाए तब तक मैं सिंगल ही हूं।’

मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, शो में मजेदार टास्क करवाने वाले करण, प्रियंका के लिए टकीला शॉट टास्क लेकर आए। इस टास्क के दौरान प्रियंका से सवाल पूछे जाएंगे अगर उन्होंने वह काम किया होगा तो उन्हें टकीला शॉट लेना पड़ेगा। खबर है कि करण ने उनसे काफी बोल्ड सवाल पूछा है। उन्हीं सवालों में से एक है- ‘क्या आपने कभी ब्रेकअप के बाद अपने एक्स को किस किया है?’ बेबाक जवाब देने के लिए मशहूर देसी गर्ल इन सवालों का जवाब अपने स्टाइल से देंगी या नहीं ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।

प्रियंका का एपिसोड 22 जनवरी को टेलिकास्ट होगा। ऐसा भी सुनने में आया है कि क्योंकि प्रियंका शो में अकेली आएंगी तो करण उनके साथ बैठकर ही शो करेंगे ताकि वो अकेला महसूस ना करें। प्रियंका जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड ‘बेवॉच’ में नजर आने वाली हैं। प्रियंका फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगी। फिल्म 26 मई, 2017 को रिलीज होगी।

Loading...
loading...
Comments