सर्दियों में आपको आकर्षक लुक दे सकते हैं ये डिजाइनर कैप्स

सर्दियों में कानों को ढ़कना उतना ही जरूरी होता है जितना कि शरीर के अन्य अंग। आप भले ही कितने ही कपड़े क्यों न पहन लें, जब तक कानों को ढ़कान न जाए, ठंड लगना बंद ही नहीं होती। कानों में हवा लगने के कारण शरीर गर्म नहीं हो पाता। यदि आप इस मौसम में ठंड से बचना चाहते हैं तो आपको अपने कानों को कवर करने के लिए कैप इस्तेमाल करनी चाहिए।

कुछ लोग खुद को ट्रेंडी दिखाने के लिए टोपी पहनना नही चाहते है। अगर आप चाहते हैं कि आप स्टाइलिश भी लगें और ठंड से बचे भी रहें, तो कैप्स की डिजाइनर वैरायटी ट्राई की जा सकती है। बेनी सर्दियों में शरीर को गर्म रखने के लिए बेनी को बेस्ट माना जाता है। ये बोरिंग कलर्स को खुद से दूर करके आपकी स्टाइलिश दिखने की चाहत को पूरा कर सकती हैं। बेनी में कई ब्राइट कलर्स आपको मार्केट में मिल जाएंगे, जिसे ट्राई करके आप बोरिंग विंटर्स को मजेदार बना सकते हैं।

ऊनी कैप: वह दिन चले गए जब पूरे सिर को कैप के साथ कवर कर लिया जाता था। इन दिनों हाथ से बनी टोपियों को काफी पसंद किया जा रहा है। ये काफी स्टाइलिश होने के साथ-साथ गर्म भी होती है।

पॉम-पॉम्प्स वूलन कैप: इस तरह की कैप को सर्दियों के मौसम के लिए एकदम परफेक्ट माना जाता है। इसमें ऊनी फ्लैप कान को कवर कर लेते हैं जिससे हमारा शरीर गर्म रहता है। ये ध्यान रखें कि से काफी ट्रेंडी भी लगती हैं।

फेडोरा: आपने ठंड से बचने के लिए नी-हाई बूट्स और ओवरकोट पहना है, लेकिन फिर भी आपको कुछ अधूरा-सा महसूस हो रहा है। तो जनाब आपके लिये फेडोरा कैप्स परफेक्ट रहेंगी। इस कैप की खासियत है कि इसे महिला और पुरुष दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं।

कशीदाकारी टोपी: अपनी ड्रेस में नयापन लाने के लिए कशीदाकारी टोपी का उपयोग किया जा सकता है। अगर आपका पहनावा प्लेन है तो आप इस कैप का इस्तेमाल जरूर करें।

Loading...
loading...
Comments