ये अभिनेत्री कभी दुकानों में झाड़ू पोंछा लगाती थी

शाहरुख ख़ान की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। हर तरफ आजकल रईस फिल्म की चर्चा हर जगह हो रहा है। इस फिल्म में दर्शकों को शाहरुख का अंदाज़ काफी पसंद आया। शाहरुख के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान ने इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा।

Aaah aasiya.. #Raees #5daystogo #srk #mahirakhan

A photo posted by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

माहिरा बॉलीवुड के लिए भले ही नई हो, लेकिन वो पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं। माहिरा ने पाकिस्तान में कई टीवी शोज़ किए हैं। पाकिस्तान में लोग माहिरा को काफी पसंद भी करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस बनने से पहले माहिरा ने दुकानों में झाड़ू लगाने तक का काम किया है।

◆ फिल्म रईस से रखा बॉलीवुड में कदम

शाहरुख ख़ान स्टारर ‘रईस’ फिल्म में माहिरा ने शाहरुख की लेडी लव का किरदार निभाया है। माहिरा की गिनती सबसे मशहूर और सबसे ज़्यादा कमाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस में की जाती है। माहिरा ख़ान आज बहुत ही फेमस अदाकारा है, लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि माहिरा वेट्रेस का काम भी कर चुकी हैं। यूएस में पढ़ाई के दौरान माहिरा ख़ान ने वेट्रेस को तौर पर पार्ट टाइम काम किया है।

◆ दुकान में झाड़ू-पोंछा लगाने का किया काम

No. Filter. Photo.

A photo posted by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

यूएस में माहिरा Rite Aid नामक दुकान पर काम किया करती थी। यहां उन्होनें कैशियर से लेकर दुकान में झाड़ू-पोंछा लगाने तक का काम किया है। कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल में माहिरा ने पढ़ाई की थी। 17 साल की उम्र में माहिरा हायर एजुकेशन के लिए कैलिफोर्निया चली गई। माहिरा पढ़ने के लिए कैलिफोर्निया तो चली गई थी, लेकिन एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होनें बाद में पढ़ाई छोड़ दी थी। माहिरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में बतौर V.J. की थी। वो एम.टी.वी. पाकिस्तान के लाइव शो ‘मोस्ट वॉन्टेड’ को हफ्ते में तीन दिन होस्ट करती थीं। 2011 में फिल्म ‘बोल’ के ज़रिए माहिरा ने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

Loading...
loading...
Comments