इस मोहतरमा को सांप को कान की बाली बनाना पड़ा महंगा..!!

फैशन आजकल लोगों के दिमाग में नशा चढ़ा है क्या-क्या कर गुजरते है, शौक के लिए खतरनाक कदम भी उठा लेते हैं। ऐसा ही देखने को मिला अमेरिका को पोर्टलैंड में, जहां एक युवती ने अपने शौक के चलते सांप को अपना कान की बाली बना लिया। जी हां, सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

खबर के मुताबिक अमेरिका के पोर्टलैंड में रहने वाली ऐशले ग्लैवे सांपों की शौकीन है। वो सांपो को पालतू जानवरों की तरह घर में पालती-पोषती है। उनके साथ खेलती है, लेकिन इस बार उनका ये शौक उनके लिए मुसीबत बन गया।

ऐशले का पालतू अजगर, जिसे वह बार्ट कह कर बुलाती हैं उसे उन्होंने अपने कानों की रिंग बनकर पहन लिया। दरअसल उन्होंने अपने कान में लंबा का छेद करवा रखा था। जब वो अपने बार्ट के साथ खेल रही थी तो उनका बार्ट उनके कानों में बने बड़े से रिंग में जाकर फंस गया। वो रिंग में से बाहर निकलने की कोशिश करता रहा, लेकिन वो रिंग के उस पार निकल पाता, इससे पहली वो बीच में बुरी तरह से फंस गया।

अजगर फंसने के बाद छटपटाने लगा। ऐशले को उसे निकलवाने के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ा। वो चाहती थीं कि उनके अजगर को कोई परेशानी ना हो जिसके कारण डॉक्टरों को खास ध्यान रखना पड़ा। डॉक्टरों ने अजगर को बचाने के लिए ऐशले के कान को सुन्न कर दिया और फिर अजगर को बाहर निकाला। इस घटना के बाद ऐशले ने कहा कि उनके होश उड़ गए। वो आगे से कभी ऐसा नहीं करेगी।

Loading...
loading...
Comments