जानिए, ये टॉप 5 भोजपुरी हीरोइन एक फिल्म की फीस कितनी है?

लोगों को बॉलीवुड स्टार्स के बारे में ज्यादातर जानते ही हैं कि वो एक फिल्म बनाने के कितना पैसे लेते हैं लेकिन भोजपुरी स्टार्स फिल्मों के लिए कितना चार्ज करते हैं, ये शायद जानते होंगे।

भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेसेस की अहम भूमिका होती है। भोजपुरी एक्ट्रेसेस में इतना टैलेंट और ग्लैमर होता है कि वह फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट करा सकती हैं। अगर भोजपुरी एक्ट्रेसेस की फीस की बात करें तो ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से काफी पीछे हैं। यहाँ जान सकते हैं कि भोजपुरी एक्ट्रेसेस एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं।

1. रानी चटर्जी :- 6-8 लाख रुपये

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की सबसे पुरानी एक्ट्रेस हैं। रानी एक फिल्म करने के लिए 5 लाख रुपए लेती है। रानी ने अबतक 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। जो सुपर हिट साबित हुई है। रानी की पहली फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ था। शायद आपने देखा भी होगा। अगर नहीं देखा तो देख लेना। एक्शन कॉमेडी फिल्म हैै। ये बॉलीवुड की रानी से बिल्कुल कम नहीं है।

2. आम्रपाली दुबे :- 7-9 लाख रुपये

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय सबसे अधिक पैसा लेने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे हैं। एक फिल्म के लिए आम्रपाली 5 लाख रुपए लेती हैं। आम्रपाली की अबतक तक 12 से अधिक फिल्में रिलीज हो चुकी है। सभी हिट पे हिट हुई हैं। मतलब कि इन हीरोईनो की डिमांड एकदम कम नहीं है।

3. मोनालिसा :- 5-7 लाख रुपये

मोनालिसा इस इंडस्ट्री की सबसे से हॉट एक्ट्रेस हैं। एक फिल्म के लिए 4 लाख रुपए लेती हैं। मोनालिसा के बोल्डनेस की काफी चर्चा खूब होती है। इनके आइटम सांग को लोग काफी पसंद करते हैं। अबतक 40 से अधिक फिल्मों में मोनालिसा काम कर चुकी हैं।

4. काजल राघवानी :- 5-6 लाख रुपये

एक्ट्रेस काजल राघवानी एक फिल्म के लिए 4 लाख रुपए लेती हैं। 2013 में फिल्म ‘रिहाई’ से इंडस्ट्री में इंट्री ली थी। काजल की कई फिल्में हिट हुई है। काजल के आइटम सांग को भी लोग पसंद करते हैं। पवन सिंह के साथ काजल का एक वीडियो यू-ट्यूब पर काफी हिट हुआ है। इसको एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं।

5. प्रियंका पंडित :- 4-5 लाख रुपये

प्रियंका पंडित भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा है। उन्हें बेस्ट न्यूकमर एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है। प्रियंका भोजपुरी फिल्मों की महंगी एक्ट्रेस में शामिल हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में अपना अलग मुकाम बना लिया है। भोजपुरी में प्रियंका के डांस, रोमांटिक और बोल्ड सीन के तो लाखों दीवाने है। फिल्म ‘जीना तेरी गली में’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनेवाली प्रियंका ने अपनी पहली फिल्म से ही यह साबित कर दिया था की वो इस इंडस्ट्री में बहुत आगे तक जानेवाली है। उनकी यह फिल्म बेहद चर्चित रही थी।

Loading...
loading...
Comments