लड़कियां पहली बार संभोग के दौरान क्यों रोती हैं?

हमारे समाज में हर टॉपिक पर बात की जा सकती है। पर संभोग एक ऐसा टॉपिक है जिस पर बात करने से सब कतराते हैं। हमारे दिमाग में बहुत से सवाल खड़े होते हैं पर उन सवालों का जबाव देने वाला शायद ही कोई मिलता है।

बहुत से लोगों के दिमाग में संभोग से जुड़ा एक सवाल जरुर आता होगा कि ‘महिलाएं पहले संभोग के दौरान रोती क्यों है?’ इस सवाल के जबाव के लिए बहुत से लोग इंटरनेट पर भी ढूँढते हैं पर इसके बारे में इंटरनेट पर भी बहुत कम जानकारी मौजूद है। आज हम आपको इस सवाल का जबाव देने जा रहे हैं कि लड़कियां पहले संभोग के दौरान रोती क्यों है?

-हमारे समाज में बहुत सी ऐसी बातें फैली हुई है कि संभोग के दौरान ऐसा होता है, वैसा होता है। लड़कियां उन्ही बातों को याद करके जोर-जोर से रोने लग जाती हैं।

-महिला का पहला संभोग है तो जाहिर है सी बात है कि महिला की योनी टाईट होगी और उसी कारण जब संबंध बनते हैं तब वो दर्द से रोने लग जाती हैं।

-महिलाओं का पहला संभोग बहुत ही दर्दनाक होता है। जब संभोग के दौरान महिलाओं को रक्तस्राव का सामना करना पड़ता है। तब वो दर्द के कारण रोने लग जाती हैं।

-कुछ महिला पहले संभोग के दौरान अपने दिमाग में अनेक प्रकार के भय पैदा कर लेती हैं। जिसकी वजह से वो रोने लग जाती हैं।

-महिलाओं के रोने की वजह पुरुष भी हो सकता है। वो जानते हैं कि महिला पहली बार संबंध बना रही है तो उसे ख्याल रखना चाहिए और आराम से साधारण संभोग करना चाहिए।

-महिला जब पहली बार संभोग करती है तब वो पुरुष का साथ नहीं दे पाती हैं और इस कारण महिला को अत्यधिक दर्द होता है। वो संभोग का पूर्ण आनंद भी नहीं ले पाती है।

-कुछ महिलाएं संबंध तो बना लेती है पर उसके बाद वो अपनी शादी के बारे में सोचती हैं, वो सोचती हैं कि अब वो अपने पति को क्या मुँह दिखाएगी क्योंकि उसने पहला संबंध अपने पति के साथ नहीं किसी और के साथ बना लिया है।

-महिला जब पहली बार संभोग करती है तब उसकी मांसपेशियों में सूजन आ जाती है। उसी कारण वो रोने लग जाती है।

-महिला संभोग बनाने के बाद सोचती हैं कि ‘अरे मैंने ये क्या कर दिया’ क्योंकि हमारे समाज में पहला सम्बन्ध अपने पति से ही बनाना जायज़ माना जाता है।

-कुछ लोग पहला संभोग ऐसी जगह करते हैं जिसमें महिला और पुरुष पूरी तरह खुलकर संभोग नहीं कर पाते हैं। इस वजह से पुरुष बहुत सी गलतियाँ कर देते हैं और महिला की रोने की वजह बन जाते हैं।

Loading...
loading...
Comments