मर्द गर्लफ्रेंड से चाहता है वो सबकुछ, जिससे बीवी को रखता है दूर..!!

भले ही अरेंज मैरिज और लव मैरिज को लेकर छिड़ी बहस का कोई अंत न मिलता हो लेकिन फिर भी अधिकतर लोगों का मानना है कि अरेंज मैरिज हमेशा लव मैरिज की अपेक्षा ज्यादा सफल रहती है। क्या आपको मालूम है कि आखिर ऐसा होता क्यों है। क्यों लव मैरिज की तुलना में अरेंज मैरिज ज्यादा सफल रहती है।

-लव मैरिज की तुलना में अरेंज मैरिज रहती है ज्यादा सफल

इसका सबसे बड़ा कारण पुरुष का अपनी गर्लफ्रेंड और वाइफ को देखने का नजरिया बताया जाता है। एक पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड से वो सब चाहता है जिसे वह अपनी वाइफ से दूर रखना चाहता है। दरअसल, एक पुरुष अपनी बीवी और गर्लफ्रेंड को अलग-अलग नज़रों से देखते हैं। वो अपनी गर्लफ्रेंड को फन के लिए समझते हैं और बीवी को काबू कर के रखना चाहते हैं।

वो गर्लफ्रेंड के साथ सिगरेट पीना पसंद करता है। जबकि उसे अपनी बीबी का धूम्रपान करना कतई पसंद नहीं होता है। शायद वो उसकी हेल्‍थ की केयर करने लगता है। बिस्‍तर पर अगर पुरूष की जगह उसकी गर्लफ्रेंड पहल करे तो उसे अच्‍छा लगता है। लेकिन अगर बीबी ऐसा करें, तो उसे शक की निगाह से देखा जाने लगता है।

गर्लफ्रेंड के साथ एक पैग मारने में लड़के को बहुत मजा आता है जबकि बीबी अगर ऐसा करना चाहें तो उसे फटकार लग जाती है। पुरूष को पसंद आता है कि उसकी गर्लफ्रैंड छोटे से छोटे कपड़े पहनें या न के बराबर पहनें। लेकिन अपनी बीबी को वो अकेले में भी ऐसे हाल में देखना पसंद नहीं करता है।

Loading...
loading...
Comments