कॉलगर्ल का काम कर चुकी है ये नेपाल की ‘सनी लियोन’

नेपाल की सिनेमा सनसनी अर्चना पनेरू की रोल मॉडल सनी लियोनी हैं। सनी की तरह अर्चना ने भी अपनी फिल्मी शुरूआत पोर्न फिल्मों से की। अर्चना की मानें तो फिल्मों में आने के पहले वे बतौर कॉल गर्ल भी काम कर चुकी हैं। खुद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि कॉल गर्ल बनकर उन्होंने महज दो दिनों में 85 हजार रुपए कमाए थे।

-9वीं पास हैं अर्चना

नेपाल की अभिनेत्री अर्चना पनेरू ‘नेपाल की सनी लियोनी’ के नाम से जानी जाती हैं। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ीं अर्चना फिलहाल काठमांडू में रहती हैं। उनकी मां सुनीता भी एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं। अर्चना केवल नौवीं तक पढ़ी हैं। वे एमएनआर प्रिंस एंड प्रिंसेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की सेकेंड रनर-अप रही हैं। पढ़ाई छोड़ने के बाद उन्होंने मॉडलिंग आरंभ किया। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से उन्होंने सुर्खियां बटोरीं।

-गिरफ्तार हो चुकीं मां-बेटी

फिर इन तस्वीरों के कारण उन्हें व उनकी मां को गिरफ्तार भी किया गया। इंटरनेट पर अर्चना और उनकी मां सुनीता की कई आपत्तिजनक तस्वीरें आज भी मौजूद हैं। अर्चना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो से की थी। फरवरी 2016 में उन्होंने ट्विटर पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘जिस्म’ की अनाउंसमेंट की, जो हाल ही में रिलीज हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना एक फिल्म के लिए 4.5 लाख रुपये लेती हैं।

फिल्मों में आने के पहले अर्चना ने कॉल गर्ल के रूप में भी काम किया था। ट्वीट कर उन्होंने स्वीकार किया था कि कॉल गर्ल बन उन्होंने महज दो दिनों में 85 हजार रुपए कमा लिए थे।

– एक फिल्म का लेती हैं 4.5 लाख

अर्चना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो से की थी। इसमें वे अपनी मां सुनीता पनेरू और भाई हरीश पनेरू के साथ दिखाई दी थी। जैसे ही अर्चना ने स्कैंडल्स के चलते सुर्खियां बटोरी, वैसे ही उनकी मां सुनीता ने भी इंटरनेट पर बोल्ड फोटोज शेयर करना शुरू कर दिया। कुछ महीनों बाद धर्म बदलकर वे हिंदू से क्रिश्चियन गई।

उनकी पॉपुलैरिटी और खराब इमेज को देखते हुए दिसंबर, 2015 को उनके समुदाय के लोगों ने अर्चना और उनकी मां सुनीता को समाज से बाहर कर दिया था। इसके बाद वे काठमांडू शिफ्ट हुईं।

Loading...
loading...
Comments