जानिए सनी लियोन से जुड़ी 21 अनसुनी रोचक बातें..!!

जब से भारत में सनी लियोन आई है तभी से सुर्खियां बटोर रही है। पिछले कुछ सालों में पॉर्न दुनिया से आई सनी लियोन को लोग तहे दिल से स्वीकार कर रहे हैं। लोगों की सोच में सनी लियोन को लेकर काफी बदलाव आया है।

बॉलीवुड में आज सनी की गिनती कामयाब अदाकारा के रूप में होने लगी है। आज लोग खुल कर सनी के बारे में बात करते हैं। सनी के फैंस सनी की पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा नही जानते। आज हम आप को बता रहे हैं सनी की ज़िन्दगी से जुडी कुछ अनसुनी बातें। जानें सनी लियोन से जुडी कुछ अनसुनी बातें….

1. 13 मई 1981 को जन्मी सनी लियोन केरेन मल्होत्रा नाम से सार्निया, ओंटारियो में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार से थी। उनके पिता तिब्बत में जन्मे और दिल्ली में पले बढ़े थे। और 2008 में उनकी माँ की मृत्यु हो गई थी। नहान नाम के सिरमौर, हिमाचल प्रदेश के एक छोटे-से गाँव से थी।

2. बचपन में सनी लड़कों के साथ हॉकी खेलती थी, सनी को आइस स्केटिंग करना बहुत पसन्द है।

3. जब 12 वर्ष की थी तब उनका परिवार फोर्ट ग्रेटियट, मिशिगन चला गया और उसके एक साल बाद लेक फ़ॉरेस्ट, कैलिफोर्निया गया। उन्होंने 1999 में हाई स्कुल से डिग्री प्राप्त की और कॉलेज में दाखिला लिया।

4. पोर्न फ़िल्मों की दुनिया में आने से पहले वह जर्मन बेकरी, जिफ़्फ़ी लुब में काम करती थीं। ऑरेंज काउंटी में नर्स की पढ़ाई करते वक्त उनकी एक डासंर सहेली ने लियोन को जॉन स्टीवंस से मिलवाया।

5. बिग बॉस 5 में आने के पहले सनी लियोन का नाम बहुत कम लोग जानते थे। इस‍ रियलिटी शो में आने के बाद ही लोगों को पता चला कि वे पोर्न स्टार हैं और उसके तुरंत बाद वे भारत में लोकप्रिय हो गईं।

6. सनी लियोन को फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने बिग बॉस शो के अंदर जाकर अपनी फिल्म की कहानी सुनाई जो सनी को पसंद आई।

7. फिल्मों में अब तक उन्होंने गंभीर रोल नहीं निभाए हैं। वह पूरी लगन से हिन्दी सीख रही हैं सनी ज्यादातर हिन्दी में बात करती हैं।

8. सनी नहीं चाहती कि उनके बच्चे उनके पुराने काम को देखें। इसके लिए वह बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

9. बॉलीवुड और भारतीयों के दिलों में जगह बनाने के लिए सनी लियोन ने पोर्न इंडस्ट्री को फाइनल गुड बाय कह दिया है।

10. सनी को खाना बहुत पसंद है। उन्हें एक्सरसाइज करना पंसद नहीं है। फिर भी खुद को मेंटेन करने के लिए वह ऐसा करती हैं।

11. सनी लियोन भले ही कनाडा से हों, लेकिन मूल रूप से वह भारतीय हैं। उनके माता-पिता भारतीय थे। वह यह बात कहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

12. उनके सोशल प्रोफाइल इस बात की गवाही देते हैं। त्योहारों के दौरान उन्होंने भारतीय परिधान में अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

13. सनी लियोन पति डेनियल वेबर के प्रति अपने प्यार का इजहार सरेआम करती हैं। उनकी कोशिश होती है कि वह ज्यादा से ज्यादा वक्त डेनियल के साथ बिताएं। इसलिए सनी कई प्रोफेशनल इवेंट्स में भी पति के साथ पोज देती देखी गई हैं।

14. सनी लियोन सड़क के कुत्तों को भी उतना ही प्यार करती हैं, जितना अपने पालतू कुत्ते को. कुछ कुत्तों को वह सड़क से उठाकर अपने घर भी ले जा चुकी हैं।

15. परिवार के साथ सनी लियोन की बॉन्डिंग भी कई बार सामने आई। ट्विटर पर कई बार सनी ने अपने शेफ भाई के प्रति प्यार और गुजरे माता-पिता के प्रति सम्मान जाहिर किया है।

16. सनी लियोन के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने पहला किस 11 वर्ष की उम्र में किया। 16 वर्ष की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ सेक्स किया और 18 वर्ष की उम्र में यह जाना कि वे बायसेक्सुअल हैं।

17. लियोन का पहला प्रदर्शन 2005 में हुआ था, जब वह लाल क़ालीन रिपोर्टर बनी थी. यह एम टी वी अवार्ड और एम टी वी इंडिया का कार्यक्रम था।

18. द गर्ल नेक्स्ट डोर नामक फ़िल्म में अभिनय करने के बाद वह हिंदी फिल्मों में अभिनय करने का शौक़ रखती थीं।

19. जब अपने अश्लील करियर के लिए उन्हें नाम चुनना था तब उन्होंने अपना असली नाम सन्नी बताया। लियोन नाम बाद में बोब ग्सियोनी ने उन्हें दिया जों पेंटहाउस के पूर्व मालिक थे।

20. लियोन ने पेंटहाउस के लिए चित्र निकलवाए और उन्हें पेंटहाउस की मार्च 2001 की पेट ऑफ द मंथ रखा गया। इसके बाद 2001 के हस्लर (Hustler) मैगज़ीन के संस्करण में “हस्लर हनी” का सम्मान दिया गया।

21. जिस्म-2 में मुख्य भूमिका का काम दिया गया था। उसके बाद सन्नी ने एकता कपूर की रागिनी एमएमएस 2 में काम किया। इस फिल्म ने 65 करोड़ रूपिए कमाए।

Loading...
loading...
Comments