बहुत कुछ बताता है होठों में लगा लाल-गुलाबी रंग

महिलाएं अपने सुन्दरता को लेकर बहुत सचेत रहती हैं। हमेशा वो भीड़ में अलग दिखना पसंद करती हैं। जहां तक बात होठों में लगे लिपस्टिक की हो इसके रंग आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ जानकारी देते हैं। किसी खास रंग को लेकर आपकी पसंद नापसंद आपके बारे में बहुत कुछ बता सकती है।

इसी तरह आपके होठो में लगे लिपस्टिक का कलर भी आपके व्यक्तित्व के बारे में काफी कुछ बयां करता है। लिप में लगे कलर के चयन से महिला के स्वभाव और सोच के बारे में बताया जा सकता है।

-पिंक शेड: जो महिलाएं लिप के लिए पिंक शेड चुनती हैं वो बहुत ही जिंदादिल होती हैं। ये महिलाएं क्यूट तो होती ही हैं साथ ही दिल की भी अच्छी होती हैं। इस रंग का शुक्र पर प्रभाव होता है इसलिए ये महिलाएं थोड़ी रोमांटिक भी होती हैं।

-लाल रंग का शेड: जिन महिलाओं को लाल रंग का शेड अच्छा लगता है। वे महिलाएं ऊर्जावान और साहसी होती हैं। ज्योतिष के अनुसार कहा जाता है कि महिलाएं किसी भी मुश्किल का सामना करने की हिम्मत रखती हैं। लाल रंग का लिप शेड लगाने वाली महिलाएं लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने की कला में माहिर होती हैं।

-न्यूड कलर: जिन महिलाओं को न्यूड कलर यानी कम गहरें रंग के लिप कलर पसंद होते हैं ऐसी महिलाएं साधारण और जमीन से जुड़ी हुई महिलाएं होती हैं। ये बहुत शांत होती हैं। कहा जाता है कि इन्हें अपने लुकस के बारे में अच्छे से पता होता है इसलिए ये कलर से उसे छुपाना नहीं चाहती। कहा जाता है कि ऐसी महिलाएं मददगार स्वभाव की होती हैं तथा अधिक तड़क-भड़क को पसंद नही करती हैं।

ब्राउन और नारंगी कलर: जो महिलाएं लिप कलर के लिए ब्राउन रंग चुनती हैं वो हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहती हैं। नारंगी कलर को पसंद करने वाली महिलाएं करियर को लेकर काफी सीरियस होती हैं और इन्हें हर जगह सम्मान भी मिलता है।

Loading...
loading...
Comments