पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा ने लिया सलमान से पंगा

फिल्म अभिनेता सलमान खान के दुनिया भर में फैन हैं। उनके साथ काम करने के लिए किसी भी अभिनेत्री के लिए सपना हो सकता है लेकिन पाकिस्तान की एक मशहूर अभिनेत्री ने दबंग खान को छिछोरा अभिनेता करार दिया। साथ ही पाक की अभिनेत्री सबा कमार ने सलमान के नृत्य का भी मजाक बनाया। इस बात से साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि इस एक्ट्रेस की नजर में सलमान खान का इमेज हैं।

जहां एक और हर कोई एक्ट्रेस सलमान के साथ काम करना चाहती हैं वहीं इस एक्ट्रेस ने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया हैं। बता दें कि पाकिस्तानी स्टार्स को भारत में काफी पसंद किया जाता हैं। जब से जिंदगी चैनल पर पाकिस्तानी टीवी सीरियल दिखाए जाने लगे हैं तभी से यहां भी कुछ पाकिस्तानी स्टार्स की फैन फॉलोविंग बढ़ गई है। कई पाकिस्तानी स्टार बॉलीवुड में काम भी कर रहे हैं। बॉलीवुड को भी पाकिस्तान में खूब पसंद किया जाता है और वहां के एक्टर्स यहां काम करने के लिए खूब तरसते हैं लेकिन एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसने सलमान को ही रिजेक्ट कर दिया है।

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सबा कमार के टीवी सीरियल ‘मात’ को हिंदुस्तान में खूब पसंद किया गया था। इस वक्त पाकिस्तान में एक चैट शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं जहां एक सेगमेंट में एंकर ने उनके साथ गेम खेला और कहा की वो तस्वीर दिखाने के बाद एंकर ने कहा कि अगर उन्हें सलमान के साथ ‘दबंग 3’ ऑफर की गई तो वो उन्हें कैसे रिजेक्ट करेंगी। इसपर सबा ने कहा कि सलमान बहुत छिछोरे हैं और उन्हें डांस करना भी नहीं आता। कुछ स्टेप करते हैं।

Loading...
loading...
Comments