चर्चा में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का ट्रेडिशनल लुक

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को सुर्खियों में रहना पसंद है। सोशल मीडिया पर भी उनके फैन की संख्या काफी है। कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी फिल्मों में डेब्यू करने को लेकर जाह्नवी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की अपनी अलग ही स्टाइल है। वे जहां जाती है, नजर में आती हैं। उनकी एक तस्वीर आती है और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में जाह्नवी ने एक ताजा तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

इस तस्वीर में जाह्नवी काफी ट्रेडिशनल लुक में है। इस तस्वीर की खास बात ये है कि अपने दोस्त अक्षत रंजन (बॉयफ्रेंड) संग यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने हरा और गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है। जाह्नवी का यह देसी लुक देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वो जितनी वेस्टर्न कपड़ों में बोल्ड लगती हैं, उतना ही खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट में भी दिखती हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले तक जाह्नवी कपूर का नाम शिखर पहाड़ियों से जोड़ा जा रहा था। लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक कििंसग फोटो वायरल होने के बाद श्रीदेवी ने अपनी बेटियों को बॉयफ्रेंड बनाने से मना कर दिया है। लेकिन इसके तुरंत बाद डियर जिंदगी की स्क्रीिंनग के दौरान जाह्नवी कपूर को अपनी मां श्रीदेवी और एक पुरुष मित्र के साथ देख गया था। ये लड़का और कोई नहीं बल्कि जाह्नवी का दोस्त अक्षत रंजन ही था। और इसके बाद से दोनोंं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये एक-दूसरे के प्यार में है। और अब जब श्रीदेवी और बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी के दोस्त अक्षत रंजन के साथ दिखें तो कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके माता-पिता इससे सहमत हैं।

Loading...
loading...
Comments