अब बोरिंग यौन क्रिया को ऐसे बनाएं जोशीला..!!

बोरिंग यौन क्रिया को बनाएं जोशीला, ट्राई करें 69 यौन क्रिया पोजीशन

यौन संबंध ऐसा विषय है जो हर कोई जनाना चाहता है? कैसे करे यौन संबंध? कौन सा पोजीशन होगा कारगार? आदि विषय पर ज्यादा सर्च किया जा रहा है। यौन संबंध की तीव्र इच्छा मन में जग रही हो, बिस्तर उपलब्ध न हो और प्रतीक्षा करने का जरा भी मन नहीं कर रहा हो तो यह एक आनंद से भरा आसन है।

आज हम आपको बताने जा रहे है ’69 यौन पोजीशन’। यह यौन संबंध का आनंददायक आसन है। इसमें कम जगह होने पर भी बेहतर यौन संबंध किया जा सकता है।  इसमें कल्पना के स्तर तक आनंद की प्राप्ति होती है। पति पत्नी को इस आसन को जरूर ट्राई करना चाहिए ताकि यौन संबंध जीवन की बोरियत दूर हो जाए।

अधिक आनंद के लिए आप इसमें बदलाव करते रहे। इस आसन में थोड़ा बदलाव आते हुए पुरुष दीवार के सहारे खड़े हो जाए और अपनी महिला साथी को गोद में उठा ले। महिला अपने दोनों पैर से पुरुष के नितंब को कैंची की तरह जकड़ ले और धक्का लगाए। इसमें धक्का स्त्री को ही लगाना पड़ता है।

आप चाहे तो थोड़ा रुक-रुक कर वह दीवार से पैर को सपोर्ट दे सकती है, जिससे धक्के लगाने में आसानी होगी। हालांकि इस आसन में पुरुष का बलवान होना जरूरी है ताकि स्त्री के भार और उसके धक्के को एक साथ झेल सके। वैसे पुरुष के ऊपर से भार कम करने के लिए पीछे टेबल लगाया जा सकता है, जिसपर अपना हाथ रखकर महिला अपने वजन को पुरुष के ऊपर से कम कर सकती है। तो देर किस बात की आज ही रात इस आसान को ट्रॉय करे।

Loading...
loading...
Comments