जेब में ऐसा रूमाल रखने से बनेंगे बिगड़े काम

हमेशा जेब रखें साफ-सुथरा रूमाल तभी बनेगा बिगड़े काम

लोग अपनी जेब में रूमाल रखना नही भूलते हैं। सभी अपनी जेब में रूमाल रखते हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि आपकी जेब में रखा हुआ रूमाल भी आपकी किस्मत पर अच्छा या बुरा असर डाल सकता है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ ज्योतिष तथा वास्तु के उपाय :-

अपना रूमाल कभी भी किसी को नहीं देना चाहिए और न ही किसी दूसरे का रूमाल इस्तेमाल करना चाहिए। जेब में कभी भी गंदा या बिना धुला रूमाल नहीं रखना चाहिए। ऐसा रूमाल रखकर आप किसी महत्वपूर्ण काम के लिए निकलते हैं तो यकीन मानिए वो काम नहीं होगा। हमेशा लाइट कलर्स के रूमाल ही प्रयोग करने चाहिए, डार्क कलर्स वाले रूमाल आदमी के बनते हुए काम भी बिगाड़ देते हैं।

गणेशजी की इन 5 बातों को जान लेंगे तो उम्र भर होगी मौज, किस्मत भी होगी आपकी दासी रूमाल पर पैन या पेंसिल से कुछ नहीं लिखना चाहिए।

1. नौकरी में प्रमोशन या इंक्रीमेंट चाहिए तो घर आए मेहमान को पूर्व दिशा की ओर मुंह कर तांबे या कांसे की थाली में भोजन करवाएं।

2. भोजन के बाद उन्हें एक रूमाल उपहार में दे, जल्दी ही आपकी तरक्की होगी।

3. अपने घर में लगाएं इन पौधों को, रूठी किस्मत खुल जाएगी। ज्योतिष के इन उपायों को करते ही दिन दूना रात चौगुना व्यवसाय बढ़ता है।

4. अगर आपके जीवन में कुंडली के बुरे ग्रहों के कारण कोई बड़ी समस्या आ रही है तो मंगलवार को जेब में लाल रंग का रूमाल रखें। कुछ ही दिनों में आपके संकट जड़ से समाप्त हो जाएंगे।

5. अगर आर्थिक समस्याएं आपका पीछा नहीं छोड़ रही हैं तो बारह बादाम काले रूमाल में बांधकर किसी लोहे की डिब्बी में रख कर घर के किसी अंधेरे कोने में रख दें तथा चार खड़कते नारियल नदी में प्रवाहित करें। जल्दी ही समस्या का समाधान होगा परन्तु इस उपाय को किसी ज्योतिषी से पूछ कर ही करना चाहिए, अन्यथा अनर्थ भी हो सकता है।

Loading...
loading...
Comments