मिलिए, इन बॉलीवुड अभिनत्रियों के एक्स प्रेमी से, इनसे आप होंगे अनजान

अलिया, अनुष्का और सोनाक्षी के एक्स बॉयफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप

बी टाउन के इन अभिनत्रियों फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद तो इनकी हर लव स्टोरी हैडलाइन बनती है लेकिन इन हसीनाओं के कुछ रिश्ते ऐसे भी थे जो ग्लैमर की दुनिया से हटके थे। चलिए नज़र डालते हैं बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं के कुछ ऐसे एक्स बॉयफ्रेंड्स पर जिनके बारे में आप नहीं जानते।

आलिया भट्ट और अली दादरकर –

आलिया भट्ट जब से बॉलीवुड में आई हैं तबसे इनका लिंक अप किसी ना किसी के साथ होता आया है। वरुण धवन, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा आलिया की लाइफ में पहले एक और लड़का था, जिसका नाम है अली दादरकर। आलिया स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में डेब्यू करने के पहले अली को डेट कर रही थी। दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ते थे और दोनों बचपन के प्रेमी थे। लेकिन आलिया के बॉलीवुड में आते ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

अनुष्का शर्मा और ज़ोहेब युसूफ –

यशराज गर्ल अनुष्का शर्मा के दिल पर फिलहाल विराट कोहली राज कर रहें हो लेकिन एक वक़्त ऐसा था जब अनुष्का का दिल किसी और के लिए धड़कता था। अनुष्का शर्मा जब स्ट्रगल कर रहीं थी तब उनका एक सीरियस रिलेशनशिप हुआ करता था। जी हाँ अनुष्का ज़ोहेब युसूफ नाम के लड़के से बेहद प्यार करती थी। दोनों की मुलाक़ात बंगलौर में हुई थी जब दोनों स्ट्रगलिंग मॉडल हुआ करते थे। दोनों का रिश्ता 2 साल तक था। दोनों एक साथ मुंबई आए टिकिट टू बॉलीवुड पाने के लिए। लेकिन जहाँ अनुष्का की किस्मत चमक गयी वहीँ ज़ोहेब को बॉलीवुड में कुछ काम नहीं मिला। शोहरत ने अनुष्का के कदम चूमे और अनुष्का ने दिल से निकाल फेका ज़ोहेब को।

सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य श्रॉफ –

दबंग गल सोनाक्षी सिन्हा के लिंक अप की खबरें बहुत ही कम सुनाई दी है लेकिन इसका ये मतलब नहीं की सोना को कभी इश्क नहीं हुआ। सोनाक्षी सिन्हा और फेम सिनेमा के मैनेजिंग डिरेक्टर आदित्य श्रॉफ का इश्क खूब परवान चढ़ा था। दोनों को 2 साल तक प्यार के रिश्ते में बंधे रहे लेकिन एक दिन दोनों के बीच बहुत बड़ा झगडा हुआ और ब्रेकअप हो गया।

Loading...
loading...
Comments