कंगना ने दिया फिटनेस मंत्र रोज चले 30 मिनट

मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ कार्यक्रम में बोली कंगना रनौत कहा- रितिक से विवाद अब बीती बात

विवादों में रहने वाली कंगना ने सेहत को लेकर लोगों को फिटनेस मंत्र दिया है, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि सेहत को अच्छा रखने करने के लिए पैदल चलना एक बेहतरीन तरीका है और लोगों को रोजाना 30 मिनट पैदल चलना चाहिए, कंगना और फिल्म `रंगून’ के उनके सह कलाकार अभिनेता सैफ अली खान मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ कार्यक्रम के लिए आए थे।

कंगना ने एक बयान में कहा, सेहतमंद रहने के लिए पैदल चलना एक अच्छा तरीका हो सकता है, छह से 60 साल की उम्र के सभी लोगों को रोजाना 30 मिनट तक पैदल चलना चाहिए, रोजाना 10,000 कदम हमारे स्वास्थ्य के लिए चमत्कारिक हो सकते हैं, हमें अपने घर और कार्यालय में काम के दौरान भी थोड़ी चहलकदमी जरूर करनी चाहिए।

मैक्स बूपा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व प्रबंध निदेशक आशीष मेहरोत्रा ने इस मौके पर सालाना मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ सर्वे 2017 को भी साझा किया, जिसके तहत 98 प्रतिशत लोगों ने माना कि पैदल चलने से उनका शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर हुआ है, हालांकि 50 प्रतिशत लोगों ने पर्याप्त रूप से यह गतिविधि नहीं की।

वहीं, इस मौके पर सैफ ने कहा, मैक्स बूपा का नेशनल रेस वॉकिंग चैंपियनशिप के संचालन का निर्णय देश में खेलों और स्वास्थ्य संबंधी संस्कृति को बढ़ावा देगा, देश में क्रिकेट के लिए लोगों के प्यार और उत्साह को देखकर खुशी होती है, लेकिन अन्य खेलों को भी प्रोत्साहित करने की जरूरत है, मुंबई में 12 फरवरी से शुरू हुआ यह कार्यक्रम बेंगलुरू में 26 फरवरी को समाप्त होगा।

रितिक से विवाद अब बीती बात : कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने कथित प्रेम संबंधों एवं उसके बाद के विवाद को बीते दिनों की बात कहा है। उन्होने कहा कि वह किस्सा अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है। पिछले साल दोनों कलाकारों के बीच यह विवाद उस समय शुरू हुआ था जब कंगना ने एक साक्षात्कार में रितिक को `सिली एक्स’ कहा था। मामला तब और गरमा गया था जब दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेज दिए थे।

रितिक ने कंगना से सार्वजनिक माफी की मांग की थी और किसी भी तरह के संबंधों की बात का खंडन किया था। इस पूरे विवाद के दौरान फिल्म जगत के कई लोगों ने कंगना को कुछ भी सार्वजनिक करने से बचने की सलाह दी थी। बंद दरवाजे के पीछे मामला निपटाने के सवाल पर कंगना ने कहा कि मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया। मुझे कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा। लेकिन उन सब बातों का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि मेरे लिए वह किस्सा खत्म हो चुका है। वह पूरी तरह से समाप्त हो चुका है और उसकी अब कोई प्रासंगिकता नहीं है।

Loading...
loading...
Comments