अभिनेत्री वसुंधरा कश्‍यप का अतरंग पलों की तस्वीरें हुआ लीक

साउथ सिनेमा की एक्‍ट्रेस वसुंधरा कश्‍यप की कुछ और तस्‍वीरें आईं सामने

साउथ इंडियन फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री वसुंधरा कश्‍यप और उनके बॉयफ्रेंड की अंतरंग तस्वीरें इन्टरनेट पर हुआ लीक। हाल ही में साउथ सिनेमा जगत के चर्चित अभिनेत्री वसुंधरा कश्‍यप अंतरंग पलों की तस्‍वीरें लीक होने के कारण चर्चा में हैं। 25 साल की मॉडल अभिनेत्री बसुंधरा ने 2006 में तमिल फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखा। 2006 में रिलीज हुई फि‍ल्‍म ‘वात्‍तरम’ में नजर आईं।

26 साल की वसुंधरा ने फिल्‍मों में आने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में हाथ आजमाया। वसुंधरा ने ‘विबा मिस चेन्‍नई’ कॉन्‍टेस्‍ट में भी हिस्‍सा लिया, जिसके चलते उन्‍हें ‘मिस क्रिएटिविटी’ के खिताब से नवाजा गया। वसुंधरा जब मॉडलिंग कर रहीं थी तब साउथ के फिल्‍म डायरेक्‍टर सरन ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘वात्‍तरम’ में अहम रोल के लिए चुना। वसुंधरा ने कई तमिल फिल्‍मों जैसे ‘जयामकोनदान’, ‘प्रेरानमई’, ‘उनल्‍ले उनल्‍ले’ में एक्टिंग की।

वसुंधरा ने तमिल फिल्‍मों के अलावा तेलुगु फिल्‍मों भी हाथ आजमाया। वसुंधरा ‘तूनीगा तूनीगा’ नाम की त‍मिल में नजर आईं। वसुंधरा को तमिल फिल्‍म ‘पोराली’ के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग अभिनेत्री के लिए विजय अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। वसुंधरा नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी फिल्‍म ‘प्रेरानमई’ में भी अ‍हम रोल अदा कर चुकी हैं। बीए लिटरेचर की पढ़ाई कर रहीं वसुंधरा पेंटिंग की बेहद शौकीन हैं।


नोट: इस वीडियो से ‘जोशीला खबर’ का कोई लेना देना नही है। अगर आपको इस आर्टिकल में आपत्ति लगता है तो कृपया कमेंट या मेल करें।

Loading...
loading...
Comments