एक बॉक्स से बच्चे की रचनात्मक क्षमता तेज कीजिए!

आपके बच्चे में अनोखी रचनात्मकता लाने में मदद करने के लिए बिल्डिंग ब्लॉक निर्माता लीगो ने भारत में बिल्ड अमेजिंग स्टार्टर सेट्स लांच किया है।

399 रुपये से 2500 रुपये के बीच की कीमत वाले, 4 से 12 साल के उम्र समूह के ये यूनिसेक्स बिल्डिंग सेट पूरे भारत में हैमलेस, फनस्कूल, क्रॉसवर्ड व लैंडमार्क टॉय स्टोर्स में और अमेजन व फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन प्लेटफार्म्स में मौजूद है।लीगो के बिल्ड अमेजिंग स्टार्टर सेट्स यह सुनिश्चित करने के सबसे अच्छे तरीके हैं कि आपके बच्चे के आनुवांशिक ज्ञान और दिमागी ताकत का सही प्रयोग किया जाए और उसे उचित धार दी जाए।

इस लांच पर लीगो के प्रवक्ता ने कहा, ”एक बच्चे का दिमाग उन औपचारिक संरचनाओं के बंधनों से असंयत होता है, जिनसे हम सभी समय के साथ गुजर चुके होते हैं। लेकिन उनकी कल्पनाशीलता को बाहर निकालने का एकमात्र तरीका यह है कि उनके दिमाग की रचनात्मकता का मॉडल बनाने और उन्हें असल जिंदगी की संरचनाओं में बदलने में उन्हें सक्षम किया जाए।

लीगो का बिल्ड अमेजिंग स्टार्टर सेट्स ऐसा करने के लिए सबसे अच्छे टूल हैं। ये टूल आपके बच्चे को सबसे हटकर सोचने में मदद करेंगी। आपको बस इसे खोलने की जरूरत है।” लीगो के बिल्ड अमेजिंग स्टार्टर सेट्स बच्चों की रचनात्मकता बूढ़ाने और उनकी सच्ची क्षमता को बाहर लाती है।

Loading...
loading...
Comments