दुनिया के कुछ ऐसे हैं सेक्स के आश्चर्यजनक कानून, जिसे सुनकर चौक जायेगें

कहीं धोखेबाज पति का खून जायज, तो कहीं किस के लिए काटनी होती है मूंछे, ऐसे हैं दुनिया के कुछ कानून

दुनिया में हर देश में कुछ ना कुछ अलग नियम है कही पर कुछ नियम ऐसे हो होते है जिन्हें जानकर हर किसी को बड़ा ही आश्चर्य होता है। आज हम कुछ देशों के ऐसे ही अजीबो-गरीब कानूनी नियमों के बारे में बता रहें हैं, जो कपल्स के लिए बनाये गए है। जिनके नियमों के बारे में सुनकर आपको हैरानी ही नहीं होगी बल्कि काफी हंसी भी आएगी, तो जानें कपल्स के लिए बने इन नियमों के बारे में..

1. सेक्स करने के लिए मिलेगा है एक घंटे का ब्रेक (स्वीडन): स्वीडन जैसे देश ने अपने लोगों के लिए ऐसा कानूनी नियम बनाया है जिसके तहत कपल्स की जिंदगी काफी आसान हो गई है। हाल ही में बने एक प्रस्ताव ने ऑफिस में काम करने वाले कपल्स को काफी अच्छा सुनहरा मौका दिया है, इस प्रस्ताव के तहत ऑफिस में काम करने वालों को काम के दौरान एक घंटे की छुट्टी दी जाएगी। जिसमें वो अपने घर जाकर अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर सकेंगे। इस ब्रेक के समय उन्हें पेमेंट भी दी जाएगी।

2. शादी से पहले सेक्स करना है इलीगल (सऊदी अरब): सऊदी अरब में बने नियम के तहत यहां के लोग शादी से पहले सेक्स नहीं कर सकते हैं, यदि कोई ऐसा करते पकड़ा जाता है, तो उसे अपनी जिंदगी के कई साल जेल में गुजारने पड़ सकते हैं।

3. लाइट्स ऑन कर किया सेक्स तो देना होगा फाइन (हंगरी): हंगरी जैसे देश में कोई भी कपल्स रात हो या दिन लाइट ऑन कर सेक्स नहीं कर सकते। यदि कोई ऐसा करते पकड़ा जाता है, तो उसे इसके लिए फाइन देना होगा या फिर जेल की हवा खाना होगी।

4. किस करने के लिए मुड़वानी पड़ेगी मूंछ (लोवा): लोवा जैसे देश में यदि किसी व्यक्ति की दाढ़ी या मूंछ बढ़ी होती है, तो वह किसी के सामने महिला को किस नहीं कर सकता, यहां यह गैर-कानूनी है।

5. धोखेबाज पति का खून करना है लीगल (हांगकांग): हांगकांग में बने नियम के तहत यदि किसी महिला को उसका पति धोखा दे देता है। तो वह अपने धोखेबाज पति का मर्डर कर सकती है। इसके लिए शर्त यह है कि मर्डर में किसी हथियार की जगह सिर्फ हाथों का ही प्रयोग करना होगा।

6. एक मिनट से ज्यादा नहीं कर सकते किस (मैरीलैंड): मैरीलैंड में बने नियम के तहत कोई भी जोड़ा अपने साथी को एक मिनट से ज्यादा किस नहीं कर सकता है। ऐसा करना गैरकानूनी है। इसके लिए दोनों को सजा हो सकती है।

Loading...
loading...
Comments